'हमको न गाड़ी दिया, न खर्चा पानी...ढाई लाख वोट में अटक जाएगा', जदयू प्रत्याशी के लिए ये क्या बोल गए गोपाल मंडल
Advertisement

'हमको न गाड़ी दिया, न खर्चा पानी...ढाई लाख वोट में अटक जाएगा', जदयू प्रत्याशी के लिए ये क्या बोल गए गोपाल मंडल

Bhagalpur Lok Sabha Seat: गोपाल मंडल ने कहा कि बड़ी बड़ी बातें कही जा रही है लंबा लंबा भाषण देने से नहीं होगा. प्रदेश अध्यक्ष और मंत्री ने लम्बा भाषण खींच दिया और 4 लाख वोट के पार कर दिया. कहीं न कहीं गड्ढा है इस गड्ढे को भरना पड़ेगा. 

गोपाल मंडल, विधायक, जदयू

Bhagalpur Lok Sabha Seat: जदयू के बड़बोले विधायक गोपाल मंडल ने प्रदेश अध्यक्ष के सामने अपने ही प्रत्याशी के खिलाफ बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि अध्यक्ष मंत्री लंबा लंबा भाषण दे दिया, लेकिन स्थिति गम्भीर है, हमको अजय मंडल ने न गाड़ी दिया, न खर्चा पानी, मेहनत नहीं होगा तो ढाई लाख वोट में सटक जाएगा.

दरअसल, भागलपुर में जदयू प्रत्याशी अजय मंडल के समर्थन में कार्यक्रम आयोजित किया गया था. कार्यक्रम में जदयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा, शिक्षा मंत्री सुनील कुमार समेत कई नेता मौजूद थे. इस दौरान जदयू के बड़बोले विधायक ने मंच से ऐसा भाषण दिया कि प्रदेश अध्यक्ष समेत सभी नेताओं को असहज महसूस करा दिया. 

गोपाल मंडल ने कहा कि बड़ी बड़ी बातें कही जा रही है लंबा लंबा भाषण देने से नहीं होगा. प्रदेश अध्यक्ष और मंत्री ने लम्बा भाषण खींच दिया और 4 लाख वोट के पार कर दिया. कहीं न कहीं गड्ढा है इस गड्ढे को भरना पड़ेगा. उन्होंने कहा कि हम प्रचार में नहीं निकलते है, बैठकर खबर लेते है बहुत गंभीर स्थिति है. इसके लिए लगना पड़ेगा. तभी 4 लाख पार होगा, नहीं तो ढाई लाख में अटक के सटक जाएगा. 

यह भी पढ़ें:भागलपुर में पिता के लिए चुनावी प्रचार करेंगी बॉलीवुड स्टार नेहा शर्मा

जदयू विधायक ने कहा कि यह कहकर अजय मंडल को कमजोर मत कर दीजिए कि गोपाल मंडल घर में बैठा हैं. प्रचार नहीं करता हैं. कहता है हम विरोध करते है. उन्होंने कहा कि हम अगर विरोध कर देंगे तो हवा में उड़ जाएगा. मुख्यमंत्री ने अजय मंडल से कहा था गोपाल मंडल का हाथ छोड़ोगे चुनाव हार जाओगे, लेकिन हाथ छोड़ दिया, हमको गाड़ी नहीं दिया, न खर्चा पानी दिया, ना पूछा. 

यह भी पढ़ें:कांग्रेस नेता प्रवेश मिश्रा हुए बागी, वाल्मीकिनगर सीट का बिगड़ा सियासी गणित

इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने रोका, लेकिन उन्होंने कहा हम ठीके बोलते है. गोपाल मंडल के इस बयान से ज़ाहिर हो रहा है कि वो अपने ही प्रत्याशी के खिलाफ है.

Trending news