Bihar NDA Seat Sharing: व्यक्ति नहीं समय बलवान होता है, आज वक्त ने अपनी ताकत दिखाई, चिराग पासवान ने चाचा पर कसा तंज
Advertisement

Bihar NDA Seat Sharing: व्यक्ति नहीं समय बलवान होता है, आज वक्त ने अपनी ताकत दिखाई, चिराग पासवान ने चाचा पर कसा तंज

Bihar NDA Seat Sharing: चिराग पासवान ने कहा कि व्यक्ति नहीं समय बलवान होता है और आज समय ने अपनी ताकत दिखाई है. समय ने न्याय किया है. आने वाले दिनों में मैं हर चुनौती के लिए तैयार हूं. उन्होंने कहा कि मैं पिछले तीन सालों से चुनौतियों का सामना कर रहा हूं. ऐसे में अगर कोई और चुनौती सामने आती है तो उसका भी उतना ही डटकर सामना करने के लिए तैयार हूं.

चिराग पासवान

Bihar NDA Seat Sharing: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए बिहार में एनडीए के दलों के बीच सीटों की शेयरिंग हो गई. ये तय हो गया कि कौन सा दल किस लोकसभा सीट पर चुनावी मैदान में होगा. जहां बिहार में बीजेपी 17 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. वहीं, जदयू 16 सीटों पर चुनाव मैदान में होगी. इसके अलावा चिराग पासवान की पार्टी लोक जनशक्ति पार्टी-रामविलास गुट पांच सीटों पर चुनाव लड़ेगी.

सीट बंटवारे से चिराग पासवान खुश
एनडीए में लोकसभा चुनाव के लिए पांच वैशाली, हाजीपुर, समस्तीपुर, खगड़िया और जमुई मिलने पर चिराग पासवान ने बड़ा बयान दिया है. चिराग पासवान ने इस बयान में बिना नाम लिए अपने चाचा पशुपति कुमार पारस पर निशाना साधा. साथ ही चिराग ने उन लोगों पर भी तंज किया, जो लोग उन्हें छोड़कर चले गए थे.

चाचा पशुपति कुमार पारस पर निशाना साधा
चिराग पासवान ने कहा कि व्यक्ति नहीं समय बलवान होता है और आज समय ने अपनी ताकत दिखाई है. समय ने न्याय किया है. आने वाले दिनों में मैं हर चुनौती के लिए तैयार हूं. उन्होंने कहा कि मैं पिछले तीन सालों से चुनौतियों का सामना कर रहा हूं. ऐसे में अगर कोई और चुनौती सामने आती है तो उसका भी उतना ही डटकर सामना करने के लिए तैयार हूं.

400 पार का लक्ष्य एनडीए हरहाल में हासिल करेगी-चिराग
लोक जनशक्ति पार्टी-पासवान गुट नेता चिराग पासवान ने आगे कहा कि 400 पार का लक्ष्य एनडीए हरहाल में हासिल करेगी. इस बार बिहार की सभी 40 सीटें जीतकर देश के पीएम नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए हमसब संकल्पित हैं.

यह भी पढ़ें: Bihar NDA Seat Sharing: सीट शेयरिंग से बीजेपी नेता नाराज, कह दी ये बड़ी बात

'हर दल को छोटे-मोटे समझौते करने पड़ते हैं'

उन्होंने कहा कि जब कोई बड़ा गठबंधन बनता है तो हर दल को छोटे-मोटे समझौते करने पड़ते हैं. थोड़ी बहुत कुर्बानी हर किसी को देनी पड़ती है. पिछले लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने अपनी सीटिंग पांच सीटें छोड़ दी थी और गठबंधन को मजबूत स्वरूप दिया था. आज उससे भी मजबूत स्वरूप दिया गया है. जो साथी उस वक्त गठबंधन में शामिल नहीं थे, वो भी आज हमारे साथ हैं. चिराग पासवान ने बिहार में सीट शेयरिंग के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताते हुए कहा, 'उनकी पार्टी के मान सम्मान को बरकरार रखा गया, जिस तरह से उन्होंने लोजपा (रामविलास) की चिंता की उनको विशेष तौर पर धन्यवाद देता हूं.'

Trending news