Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद युवाओं के नाम चिराग पासवान का बड़ा संदेश, PM मोदी पर कही ये बात
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद युवाओं के नाम चिराग पासवान का बड़ा संदेश, PM मोदी पर कही ये बात

Chirag Paswan News: चिराग ने कहा कि लोकतंत्र का यह महोत्सव देश और प्रदेश को विकास पथ पर अग्रसर करने का माध्यम है. इस महापर्व का उत्सव सभी मतदाता हर्ष और उल्लास से मनाएं और अपनी भागीदारी जरूर निभाएं.

चिराग पासवान

Chirag Paswan News: देश में लोकसभा चुनाव का ऐलान हो चुका है. 19 अप्रैल से 01 जून तक सात चरणों में चुनाव संपन्न कराए जाएंगे और 4 जून को नतीजे आएंगे. आम चुनावों का शंखनाद होने के बाद बिहार में राजनीतिक हलचल तेज हो गई है. लोजपा (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने लोकसभा चुनाव के ऐलान का स्वागत किया है और फिर से पीएम मोदी के नेतृत्व में एनडीए सरकार बनने की उम्मीद जताई है. चिराग ने इस दौरान युवाओं को बड़ा संदेश दिया है. शनिवार (17 मार्च) को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर चिराग ने युवाओं से चुनाव में हिस्सा लेने की अपील की. उन्होंने कहा कि युवा अपनी वोट की ताकत पहचानें और अपने बेहतर भविष्य के लिए मतदान अवश्य करें. 

चिराग ने कहा कि लोकतंत्र का यह महोत्सव देश और प्रदेश को विकास पथ पर अग्रसर करने का माध्यम है. इस महापर्व का उत्सव सभी मतदाता हर्ष और उल्लास से मनाएं और अपनी भागीदारी जरूर निभाएं. उन्होंने लिखा कि चुनाव आयोग द्वारा दुनिया के सबसे बड़े जीवंत लोकतंत्र में चुनावी महापर्व की घोषणा का मैं स्वागत करता हूं. लोकसभा चुनाव-2024 में, मैं देश के सभी मतदाताओं से बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने की अपील करता हूं. खासतौर पर मैं वैसे युवा मतदाताओं से आग्रह करता हूं जो पहली बार अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे. युवा अपनी वोट की ताकत पहचानें और अपने बेहतर भविष्य के लिए मतदान अवश्य करें.

 

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024: वोटिंग लिस्ट में आपका नाम है या नहीं? चेक करने का चुनाव आयोग ने बताया बेहद आसान तरीका

इस दौरान लोजपा (रामविलास) अध्यक्ष ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए लिखा कि मुझे पूर्ण विश्वास है कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में एनडीए 400 पार का लक्ष्य हासिल करेगी और विकसित भारत के संकल्प को पूरा करने की दिशा में मजबूती से कदम बढ़ाएगी. बता दें कि इससे पहले तक चिराग एनडीए से नाराज बताए जा रहे थे. लेकिन जैसे ही मीडिया में खबरें आईं कि बीजेपी ने उनकी शर्तों को मान लिया है तो चिराग एक बार फिर से पीएम मोदी के प्रशंसक हो गए हैं.

Trending news