Chirag Paswan: राहुल गांधी के बिहार दौरे पर चिराग का अटैक, कहा- बिहार और बिहारी को कांग्रेस ने किया और अनदेखा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2264778

Chirag Paswan: राहुल गांधी के बिहार दौरे पर चिराग का अटैक, कहा- बिहार और बिहारी को कांग्रेस ने किया और अनदेखा

Chirag Paswan News: चिराग पासवान ने कहा कि कांग्रेस के लोगों ने 6 चरण तक बिहार और बिहारी की अनदेखी की है. लोजपा (रामविलास) अध्यक्ष ने कहा कि आखिरी वक्त में आने वाले लोगों का बिहार की जनता समर्थन नहीं करेगी. 

चिराग पासवान

Chirag Paswan News: लोकसभा चुनाव अब अपने अंतिम पड़ाव में पहुंच चुका है. अब सिर्फ अंतिम और सातवें चरण की जंग बाकी है, जिसके लिए रस्साकशी चल रही है. आखिरी चरण से पहले आखिरकार कांग्रेसियों को राहुल गांधी के दर्शन एक बार फिर से होने जा रहे हैं. राहुल गांधी सोमवार (27 मई) को बिहार में अपनी दूसरी रैली करने वाले हैं. इससे पहले उन्होंने 20 अप्रैल को भागलपुर में एक रैली की थी. 27 मई को राहुल गांधी बिहार में दो रैलियां करने वाले हैं. उनकी पहली जनसभा पटना साहिब और दूसरी पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र में आयोजित होनी है. अपने सबसे बड़े नेता के आने से कांग्रेसी जहां उत्साहित हैं, वहीं विरोधी निशाना साध रहे हैं. राहुल के बिहार दौरे पर लोजपा (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने निशाना साधा है. चिराग ने कहा कि राहुल ने सातवें चरण में बिहार के लोगों की सुध लेने की कोशिश की है. 

चिराग ने कहा कि कांग्रेस के लोगों ने 6 चरण तक बिहार और बिहारी की अनदेखी की है. लोजपा (रामविलास) अध्यक्ष ने कहा कि आखिरी वक्त में आने वाले लोगों का बिहार की जनता समर्थन नहीं करेगी. उन्होंने सभी 40 सीटें जीतने का दावा करते हुए कहा कि बिहार की 40 सीटों पर एनडीए की जीत की औपचारिक घोषणा होनी बाकी है. चिराग ने इस दौरान तेजस्वी यादव पर निशाना साधा. तेजस्वी यादव द्वारा पीएम मोदी को पत्र लिखे जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए चिराग ने कहा कि आरक्षण को लेकर एनडीए के तमाम घटक दल की नीति स्पष्ट है. आरक्षण के नाम पर जनता को डराने का प्रयास सफल नहीं होगा. उन्होंने कहा कि बिहार को डराने का प्रयास जो चल रहा है, वह सफल नहीं होगा. बिहारी डरने वाला नहीं है. भ्रमित करने से काम नहीं चलेगा.

ये भी पढ़ें- Nitish Kumar Tongue Slip: 'हम चाहते हैं एक बार फिर नरेंद्र मोदी मुख्यमंत्री बनें...', CM नीतीश की फिर फिसली जुबान

चिराग ने कहा कि तेजस्वी पर जो कार्रवाई हो रही है, वह न्यायिक प्रक्रिया है. अगर आप दोषी हैं तो दुनिया की कोई ताकत आपको नहीं बचा सकती है. यही बात प्रधानमंत्री ने कहा है. विपक्ष के लोग हारने की स्थिति को देख चुके हैं और इसलिए एनडीए पर दोष मढ़ना शुरू कर दिए हैं. लोजपा (रामविलास) अध्यक्ष ने कहा कि वो लोग 4 तारीख के बाद जो हार होगी उससे बचने का बहाना खोजने में लगे हैं. बता दें कि बिहार में एनडीए का मुकाबला महागठबंधन से है. बिहार में क्लीन स्वीप का लक्ष्य लेकर NDA में शामिल हर दल के नेता अपना पूरा जोर लगाने में जुटे हैं. जिसकी अगुवाई खुद पीएम मोदी कर रहे हैं. वहीं महागठबंधन में शामिल दलों में कांग्रेस, राजद और वामदलों में एकजुटता बिल्कुल भी दिखाई नहीं दी है.

Trending news