Bihar Lok Sabha Election 2024: 'दोनों युवराज हेलीकॉप्टर में केक काट लें या मछली खा लें, जनता इन्हें...', तेजस्वी की 200 चुनावी रैलियों पर BJP का तंज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2259819

Bihar Lok Sabha Election 2024: 'दोनों युवराज हेलीकॉप्टर में केक काट लें या मछली खा लें, जनता इन्हें...', तेजस्वी की 200 चुनावी रैलियों पर BJP का तंज

Tejashwi Yadav Cake Cut: बीजेपी प्रवक्ता प्रभाकर मिश्रा ने कहा कि 10 दिन का और समय है. दोनों युवराज हेलीकॉप्टर में केक काट लें या मछली खा लें, जनता इन्हें इस लायक भी नहीं छोड़ेगी कि परिणाम के बाद यह सड़कों पर नजर आएंगे. 

तेजस्वी की 200 चुनावी रैलियों पर BJP का वार

Tejashwi Yadav Cake Cut: पीएम मोदी को इस बार सत्ता से बाहर करने के लिए राजद नेता तेजस्वी यादव ने इस लोकसभा चुनाव में अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है. वह कमर दर्द से पीड़ित होने के बाद ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं और महज इतने दिनों में ही 200 से ज्यादा जनसभाएं कर डाली हैं. तेजस्वी यादव ने बुधवार (22 मई) तक 205 जनसभा की हैं. इस खुशी में वीआईपी चीफ मुकेश सहनी ने हेलीकॉप्टर में तेजस्वी यादव से केक कटवाया. अब इस पर बीजेपी की प्रतिक्रिया सामने आई है. भारतीय जनता पार्टी की तरफ से प्रतिक्रिया देते हुए प्रदेश प्रवक्ता प्रभाकर मिश्रा ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोनों से कई गुना अधिक सभाएं कर चुके हैं. रोड शो के जरिए जनता से सीधा संवाद और आशीर्वाद ले चुके हैं. दोनों युवराज को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सीखने की जरूरत है. 

प्रभाकर मिश्रा ने कहा कि 10 दिन का और समय है. दोनों युवराज हेलीकॉप्टर में केक काट लें या मछली खा लें, जनता इन्हें इस लायक भी नहीं छोड़ेगी कि परिणाम के बाद यह सड़कों पर नजर आएंगे. बता दें कि तेजस्वी यादव और मुकेश साहनी ने संयुक्त रूप से 200 सभाएं पूरी करने की खुशी में बुधवार को हेलीकॉप्टर में केक काटा और बीजेपी पर जमकर हमला किया. इस दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि हम लोग 200 सभाएं कर चुके हैं. वहीं मुकेश सहनी ने कहा कि 2020 के विधानसभा में हम लोगों ने 250 से अधिक सभाएं की थीं. इस बार उससे भी अधिक हम लोग सभा करेंगे, क्योंकि सातवां फेज अभी बाकी है.

ये भी पढ़ें- पवन सिंह को लेकर मुकेश सहनी का बड़ा खुलासा, बोले- BJP ने कुशवाहा को किनारे लगा दिया

केक काटने को लेकर मुकेश साहनी ने कहा कि हम लोग कुछ नया करें, जिससे विपक्षियों को मिर्ची लगे. मुकेश साहनी ने कहा कि हम लोगों का जो भाईचारा वाली दोस्ती है. उससे लोगों को मिर्ची लगना तय है. तेजस्वी यादव ने कहा कि यह केक बिहार के जनता के लिए है. बिहार की जनता इतनी गर्मी में भी हम लोगों को सुनने आ रही है. उन्होंने कहा कि यही हमारी विचारधारा है और हम लोग गरीब पिछड़ा के लिए लड़ते रहेंगे. वहीं तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि इस बार संविधान को बचाना है. लोकतंत्र को बचाना है.

Trending news