'नर-पिशाच, तानाशाह, किम जोंग से योगी की तुलना करना सनातन का अपमान', तेजस्वी पर भड़के आचार्य प्रमोद कृष्णम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2269161

'नर-पिशाच, तानाशाह, किम जोंग से योगी की तुलना करना सनातन का अपमान', तेजस्वी पर भड़के आचार्य प्रमोद कृष्णम

Acharya Pramod Krishnam News: आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भाजपा के नेता होने के साथ-साथ एक साधु, संन्यासी, गोरक्षपीठाधीश्वर और सनातन के ध्वजवाहक हैं. एक हिंदू संत की तुलना किसी नर-पिशाच, तानाशाह, किम जोंग जैसे तानाशाह नेता से करना अपमानजनक है, घोर निंदनीय है.

आचार्य प्रमोद कृष्णम

Acharya Pramod Krishnam on Tejashwi Yadav: आचार्य प्रमोद कृष्णम ने बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को निशाने पर लिया है. उन्होंने कहा कि यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की तुलना किम जोंग उन जैसे तानाशाही नेता से करना अपमानजनक है.

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भाजपा के नेता होने के साथ-साथ एक साधु, संन्यासी, गोरक्षपीठाधीश्वर और सनातन के ध्वजवाहक हैं. एक हिंदू संत की तुलना किसी नर-पिशाच, तानाशाह, किम जोंग जैसे तानाशाह नेता से करना अपमानजनक है, घोर निंदनीय है.

भगवान सत्ता के लालच में पागल हो चुके इन नेताओं को सद्बुद्धि दें:आचार्य प्रमोद कृष्णम

उन्होंने (Acharya Pramod Krishnam) कहा कि तेजस्वी यादव ने सीएम योगी को किम जोंग उन जैसा नेता बताया है. मुझे लगता है कि ये हिंदू संतों का अपमान है. तेजस्वी यादव और उनका पूरा गैंग सनातन का अपमान करने का कोई मौका नहीं छोड़ता है. ये हिंदू संतों को हटाना चाहते हैं, उन्हें मिटाना चाहते हैं. ये संन्यासियों और सनातन को गाली देते हैं. ये लोग पागल हो चुके हैं, भगवान से प्रार्थना करता हूं कि सत्ता के लालच में पागल हो चुके इन नेताओं को सद्बुद्धि दें.

यह भी पढ़ें: Karakat Lok Sabha Seat: काजल राघवानी और खेसारी ही नहीं, भोजपुरी के ये स्टार पवन सिंह के प्रचार में उतरे

तेजस्वी यादव ने क्या कहा था जानिए

बता दें कि तेजस्वी यादव ने 28 मई दिन मंगलवार को योगी आदित्यनाथ के बिहार दौरे को लेकर कहा था कि बिहार में चुनाव प्रचार के लिए नॉर्थ कोरिया के किम जोंग उन को भी बुला लें. योगी और किम जोंग उन दोनों को साथ खड़ा कर दिया जाए. दोनों एक ही टाइप के नेता हैं.

इनपुट:आईएएनएस

यह भी पढ़ें: लालू के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल करने के लिए CBI ने मांगा समय, कोर्ट ने जताई नाराजगी

Trending news