Jharkhand News: कुएं से महिला समेत 3 बच्चों का शव बरामद, मासूमों की उम्र 10 साल से कम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2427277

Jharkhand News: कुएं से महिला समेत 3 बच्चों का शव बरामद, मासूमों की उम्र 10 साल से कम

Lohardaga News: झारखंड के जिला लोहरदगा से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां कुएं से महिला और तीन बच्चों के शव को बरामद किया गया है. 

 

कुएं से महिला समेत 3 बच्चों का शव बरामद, मासूमों की उम्र 10 साल से कम

Lohardaga News: रांची: झारखंड के लोहरदगा जिले के कैरो थाना क्षेत्र में गुरुवार को एक कुएं से एक महिला और उसके तीन बच्चों की लाश बरामद की गई है. मृतकों की शिनाख्त इसी थाना क्षेत्र के हुदू गांव निवासी फूलदेव उरांव की पत्नी और उसके बच्चों के रूप में हुई है. 

इस घटना की सूचना से इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए लोहरदगा सदर हॉस्पिटल पहुंचाया गया है.  पुलिस ने महिला के पति फूलदेव मुंडा और गांव के लोगों से प्रारंभिक पूछताछ की है. 

ये भी पढ़ें: झारखंड हाईकोर्ट में लगभग 2 घंटे गुल रही बिजली, कोर्ट में छाया अंधेरा रुकी कार्यवाही

कैरो थाना के एक पुलिस अफसर ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला प्रतीत हो रहा है, लेकिन जांच पूरी किए बगैर इस बारे में फिलहाल कुछ भी नहीं कहा जा सकता है. पुलिस हर संभावना के आधार पर घटना की तहकीकात करेगी. 

फूलदेव मुंडा ने पुलिस को बताया है कि वह तीनों बच्चों के साथ मंगलवार को मायके जाने की बात कहकर निकली थी. इसके बाद से उसे उनके बारे में कोई जानकारी नहीं है. गुरुवार दोपहर बाद गांव के कुछ लोग जब खेत की तरफ गए, तो मकरा घाट के पास उन्होंने कुएं में शवों को तैरते हुए देखा. 

ये भी पढ़ें: हमें जेल भेजने से पहले कांग्रेस अपने नेताओं की चिंता करे: प्रतुल शाहदेव

महिला की उम्र करीब 30 वर्ष और बच्चों की 7, 4 और 1 वर्ष की थी. ग्रामीणों से मिली सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. फिर इसके बाद शवों को कुएं से बाहर निकाला गया. एक बच्चा महिला की पीठ से बंधा था. घटना की जानकारी मिलने पर गांव के सैकड़ों लोग जुटे गए. पुलिस का कहना है कि शवों के पोस्टमार्टम से स्थिति ज्यादा साफ हो पाएगी. मामले की हर एंगल से जांच की जाएगी. 

इनपुट - आईएएनएस

झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Jharkhand News in Hindi और पाएं Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी । झारखंड की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news