लोहरदगा में हुआ भीषण सड़क हादसा, बस-ट्रक के बीच जोरदार टक्कर, पांच की मौत
Advertisement

लोहरदगा में हुआ भीषण सड़क हादसा, बस-ट्रक के बीच जोरदार टक्कर, पांच की मौत

Jharkhand Accident news in Hindi: झारखंड के लोहरदगा जिले में कुड़ू के पास शुक्रवार रात बारातियों से भरी बस और हाइवा ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई. हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई और दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. मृतकों में तीन बच्चे शामिल हैं.

झारखंड मे बस-ट्रक के बीच जोरदार टक्कर

लोहरदगा: Jharkhand Accident news in Hindi: झारखंड के लोहरदगा जिले में कुड़ू के पास शुक्रवार रात बारातियों से भरी बस और हाइवा ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई. हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई और दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. मृतकों में तीन बच्चे शामिल हैं. गंभीर रूप से घायल करीब एक दर्जन लोगों को इलाज के लिए रांची के रिम्स में भर्ती कराया गया है.

5 लोगों की हुई मौत

बारातियों से भरी बस रांची के बोड़ेया से गुमला के विशुनपुर लौट रही थी. रात करीब दस बजे कुड़ू में टाटी चौक के पास विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक की बस से सीधी भिड़ंत हो गई. चीख-पुकार सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे. सूचना मिलने पर पुलिस टीम भी घटनास्थल पर पहुंची. हालांकि, तब घायलों को बस से निकालकर इलाज के लिए लोहरदगा और रांची भेज दिया गया था. हादसे में जिन पांच लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, उनमें प्रियंका कुजूर (5), सुमंति खेरवार (6), छत्रपाल उरांव, अल्ताफ और आठ महीने का एक बच्चा शामिल है.

जानकारी के अनुसार, दुर्घटना इतनी भीषण थी कि आसपास के इलाकों में बम के धमाके होने का आभास हुआ. जिसके बाद सभी लोग अपने घर से बाहर आए तो चारो तरफ चीख पुकार मची हुई थी. ग्रामीणों की मदद से करीब 15 घायलों को कुडू प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद रिम्स रेफर कर दिया गया. बताया जा रहा है कि रांची के बोड़ेया के बोडया से बारात वापस गुमला के बनारी गांव लौट रही थी इसी क्रम में यह हादसा लोहरदगा के टाटी चौक के समीप हुआ. इस दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश देखने को मिला. एसडीपीओ श्रद्धा केरकेट्टा ने मौके पर पहुंकर स्थिति को संभालने का काम किया. हादसा इतना भयावह था कि बस के परखच्चे उड़ गए थे. वही हाइवा के ड्राइवर की दोनों टांगें टूट गई. वहीं, दुर्घटनाग्रस्त बाराती महालक्ष्मी बस में करीब 50 लोग सवार थे.

(इनपुट: गौतम/आईएएनएस)

Trending news