Latehar News: नशे में धुत बेटे ने पिता-भाभी समेत 3 को कुल्हाड़ी से काट डाला, मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2216273

Latehar News: नशे में धुत बेटे ने पिता-भाभी समेत 3 को कुल्हाड़ी से काट डाला, मौत

Latehar Crime News: लातेहार जिले के सरयू प्रखंड के नाईकी डबरी गांव में बीती रात अपने ही पुत्र रंजन उरांव ने नशे ही हालत में अपने ही पिता 62 वर्षीय सूरज उरांव , 31 वर्षीय अनुपमा देवी भाभी और 30 वर्षीय मंसुरिया देवी को कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी. 

Latehar News: नशे में धुत बेटे ने पिता-भाभी समेत 3 को कुल्हाड़ी से काट डाला, मौत

Latehar Crime News: लातेहार जिला में एक युवक ने अपने परिवार के तीनों लोगों की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी. साथ ही दो अन्य लोगों पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया. घटना 21 अप्रैल रविवार देर रात की है, जिसकी जानकारी पुलिस को 22 अप्रैल दिन सोमवार को मिली है.

दरअसल, लातेहार जिले के सरयू प्रखंड के नाईकी डबरी गांव में बीती रात अपने ही पुत्र रंजन उरांव ने नशे ही हालत में अपने ही पिता 62 वर्षीय सूरज उरांव , 31 वर्षीय अनुपमा देवी भाभी और 30 वर्षीय मंसुरिया देवी को कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी. वहीं, भाई अमलेश उरांव और हीरामणि देवी को गम्भीर रूप से घायल कर दिया है. इतना ही नहीं बेटे ने पिता सूरज उरांव के सिर को काटकर लेकर को लेकर भाग गया था. 

ग्रामीणों ने घटना की सूचना गारू थाना प्रभारी को दी. सूचना के बाद गारू थाना प्रभारी घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई. पुलिस ने मृतक के शव और सिर को बरामद कर आरोपी रंजन उरांव गिरफ्तार कर लिया है.  साथ ही हत्या में उपयोग किये गए कुल्हाड़ी को भी बरामद कर लिया है.

यह भी पढ़ें:पैसे के विवाद में की चिकन दुकानदार की पीट-पीटकर हत्या, इलाके में मचा हड़कंप

बताया जाता है कि बीती रात घर मे लोग सो रहे थे तभी रंजन उरांव हाथ मे कुल्हाड़ी से अपने पिता और घर में लोगों पर कुल्हाड़ी से प्रहार करना शुरू कर दिया. बीच बचाव कर रहे लोगों पर भी हमला कर दिया ,जिससे 3 लोगो की मौत घटना स्थल पर ही हो गई. 2 लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए है. ग्रामीणों की मदद से घायल का इलाज सरयू उपस्वास्थ्य केंद्र में इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ें:Bihar Crime: पति ने प्रेशर कुकर से पीट कर की पत्नी की हत्या, अवैध संबंध का था शक

घटना के पीछे कारण क्या है यह अभी स्पष्ट नही हो पाया. हालांकि, पुलिस हर बिन्दुओं की जांच कर रही है. थाना प्रभारी ने बताया कि ग्रामीणों ने घटना की सूचना दी थी. पुलिस पूरे मामले की तहकीकात कर रही और इस घटना में शामिल रंजन उरांव को गिरफ्तार किया गया.

रिपोर्ट: संजीव कुमार गिरि

Trending news