Koderma: रेस्टोरेंट में खाना खाया, दारू पी फिर 2 लोगों को मार दी गोली, पुलिस ने 5 को हिरासत में लिया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2304269

Koderma: रेस्टोरेंट में खाना खाया, दारू पी फिर 2 लोगों को मार दी गोली, पुलिस ने 5 को हिरासत में लिया

Jharkhand News: इस घटना के विरोध में स्थानीय लोगों ने रांची पटना मुख्य मार्ग एनएच-20 को जाम करके प्रशासन के खिलाफ जमकर विरोध-प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारियों ने सड़क के बीचों बीच टायर जलाकर हाइवे जाम कर दिया.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Jharkhand Crime News: झारखंड के कोडरमा में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक रेस्टोरेंट में जमकर फायरिंग शुरू हो गई. इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई. जिसके बाद लोगों ने हाइवे को जाम करके जमकर प्रदर्शन किया. वहीं पुलिस ने हमला करने वाले युवकों की कार को बिहार झारखंड की सीमावर्ती क्षेत्र दिबोर से बरामद कर लिया है और इस मामले में पुलिस ने पांच युवकों को हिरासत में लिया है. ये घटना बागीटांड के पास शांति मोटल रेस्टोरेंट में हुई. गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. बताया जा रहा है कि खाने-पीने के बिल को लेकर होटल संचालक की आरोपियों के साथ बहस हुई थी.

इधर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया. वहीं इस घटना के विरोध में स्थानीय लोगों ने रांची पटना मुख्य मार्ग एनएच-20 को जाम करके प्रशासन के खिलाफ जमकर विरोध-प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारियों ने सड़क के बीचों बीच टायर जलाकर हाइवे जाम कर दिया. जिसके कारण तकरीबन 2 घंटे तक नेशनल हाइवे पर यातायात पूरी तरह से ठप रहा. बाद में बड़ी संख्या में पुलिस बल ने लोगों को समझा कर हाइवे को खाली कराया. बता दें कि घटनास्थल से बिहार की सीमा महज 22 किलोमीटर है. ऐसे में कोडरमा घाटी से सेट बागीटांड के आसपास होटल और रेस्टोरेंट के रूप में कई ढाबों का संचालन किया जाता है. यहां खाना के साथ शराब भी परोसी जाती है. 

ये भी पढ़ें- फेसबुक पर की दोस्ती फिर नौकरी के लिए बुलाया मोतिहारी, अपहरण कर पिता से मांगी फिरौती

बताया जाता है कि हर शनिवार और रविवार को बिहार से आने वाले लोगों का इन होटलों में जमावड़ा लगा रहता है. इन होटलों में लोग खाने-पीने के साथ शराब का सेवन करते हैं और फिर बिहार लौट जाते हैं. बताया जा रहा है कि कल (शनिवार, 22 जून) को भी तकरीबन 4 से 5 की संख्या में आए यूवको ने इसी शांति मोटल में खाना खाया था और शराब पी थी. बिल चुकाने को लेकर होटल संचालक और उसके पार्टनर के साथ बकझक हुई और तकरीबन 3 घंटे के बाद उन युवकों ने आकर होटल संचालक राजन और उसके पार्टनर नसीम को सामने से गोली मार दी. होटल के अंदर और बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे के आधार पर पांच युवको को पुलिस ने हिरासत में लिया है.

Trending news