पहले की लव मैरिज...फिर हुआ दोनों में विवाद, पत्नी का शव खेत में मिला, पति पर हत्या का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2241325

पहले की लव मैरिज...फिर हुआ दोनों में विवाद, पत्नी का शव खेत में मिला, पति पर हत्या का आरोप

Khagaria News: एक साल पहले दोनों रबिता और दुर्बल का प्रेम विवाह हुआ था. 8 मई, 2024 दिन बुधवार की शाम से रबिता घर से गायब थी, जिसकी सूचना रबिता के मायके वालों को दी गई. परिवारवालों ने हत्या की आशंका जताई.

पति ने पत्नी की हत्या कर शव को खेत में दफनाया

Khagaria: खगड़िया के बेलदौर थाना क्षेत्र के भरना गांव के बहियार में लगे मक्का के खेत से एक महिला का शव मिला. बताया जा रहा है कि महिला की हत्या करने के बाद जमीन में गढ्ढा करके शव को  गाड़कर छुपा दिया गया था. महिला के लापता होने के बाद जब खोजबीन किया गया, तब ग्रामीणों ने मक्के के खेत से शव को बरामद किया. पुलिस को घटना की सूचना देने के बाद शव को बाहर निकाला गया. हत्या का आरोप महिला के पति पर लगा है. घटना के बाद से पति फरार बताया जा रहा है. 

घटना के संबध में बताया जा रहा है कि एक साल पहले दोनों रबिता और दुर्बल का प्रेम विवाह हुआ था. 8 मई, 2024 दिन बुधवार की शाम से रबिता घर से गायब थी, जिसकी सूचना रबिता के मायके वालों को दी गई. परिवारवालों ने हत्या की आशंका जताई और सूचना पुलिस को दी. पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें:दहेज हत्या में जेल में बंद है पति, 34 महीने बाद पत्नी को जिंदा देख पुलिस भी हैरान

गोपालगंज में दहेज हत्या में जेल में बंद है पति, पत्नी है जिंदा
गोपालगंज में एक युवक अपनी पत्नी की हत्या के आरोप में पिछले 34 महीनों से जेल में बंद है. अब वह महिला जिंदा बरामद हुई है. यह पूरा मामला नगर थाना क्षेत्र के अरार मोहल्ले का है. महिला को जिंदा पाकर पुलिस भी हैरान हो गई. पुलिस ने महिला को यूपी के बलिया से बरामद किया है. बलिया में वह अपने प्रेमी के साथ रह रही थी.

पुलिस अब उसे (महिला को) हिरासत में लेकर वापस गोपालगंज ले आई और कोर्ट में पेश किया. यह पूरा मामला 'पति-पत्नी और वो' से शुरू हुआ. महिला के मैरिटल अफेयर से उसके पति की जिंदगी बर्बाद हो गई. युवक का पूरे परिवार को परेशानी झेलनी पड़ी.

रिपोर्ट: हितेश कुमार

Trending news