Katihar News: कटिहार में संदेहास्पद स्थिति में 2 की मौत, जहरीली शराब पीने की आशंका
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2420145

Katihar News: कटिहार में संदेहास्पद स्थिति में 2 की मौत, जहरीली शराब पीने की आशंका

Katihar News: मृतक अमित कुमार साह की मां चंदा देवी ने बताया कि तीनों ने एक साथ बैठकर दारू पी थी. शराब पीने के बाद तीनों की अचानक से तबियत बिगड़ गई. इस घटना में दो की मौत हो गई, जबकि तीसरा अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहा है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Katihar News: शराबबंदी वाले बिहार में एक बार फिर से जहरीली शराब पीने से दो लोगों की मौत का मामला सामने आया है. एक बार फिर से कटिहार जिले में जहरीली शराब ने दो परिवारों को उजाड़ दिया. बताया जा रहा है कि कटिहार के अमदाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत बैरिया पंचायत में संदिग्ध परिस्थितियों में 2 लोगों की मौत हो गई. दोनों व्यक्तियों के मौत का कारण संदेहास्पद जहरीली शराब/रंगीन पानी में जहर का सेवन बताया जा रहा है. मरने वालों के परिवार में हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि दोनों ने सुबह-सुबह साथ में बैठकर कथित तौर पर शराब पी ली थी. जिसके बाद से उनकी तबियत बिगड़ने लगी और दोपहर होते-होते दोनों ने दम तोड़ दिया. दोपहर के साढ़े तीन बजे दोनों की मौत हो गई.

मृतकों की पहचान बैरिया पंचायत के चकवा टोला के 35 वर्षीय शेख सद्दाम और दिलावरपुर निवासी 24 वर्षीय अमित कुमार साह के रूप में हुई है. उनके साथ चकवा टोला निवासी शेख बजरू ने भी शराब पी थी. उसकी भी हालत खराब है. उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र अमदाबाद से कटिहार सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है. मृतक अमित कुमार साह की मां चंदा देवी ने बताया कि तीनों ने उसी के घर में बैठकर शराब पी थी. अचानक से उसके बेटे अमित कुमार साह एवं शेख सद्दाम की हालत बिगड़ गई एवं दोनों की तत्काल मौत हो गई. वहीं सूचना पर पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची और सबूत जुटाकर कार्रवाई शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें- कब सुधरेंगे खाकी वाले? कैमूर में डायल-112 की पुलिस द्वारा उगाही का Video वायरल

हालांकि, कटिहार पुलिस ने जहरीली शराब को रंगीन पानी बताया है. पुलिस ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी करके कहा है कि अमित साह के घर में और एक मृतक सहित एक अन्य सदस्य बदरुद्दीन रंगीन पानी पी रहे थे, जिसमें जहर होने की भी संभावना हो सकती है. इसके पीने से उसकी स्थिति खराब हो गई और मृत्यु हो गई. पुलिस ने बताया कि एफएसएल की टीम आ गई है और जांच जारी है. अब पूरी निगाहें कटिहार पुलिस की और टिकी हुई है. पुलिस जांच में रंगीन पानी को जहरीली शराब बताया जाएगा या कोल्ड ड्रिंक. बता दें कि यह पहला मामला नहीं है जब प्रदेश में जहरीली शराब पीने से किसी की मौत हुई हो. पहले भी ऐसी घटनाएं सामने आ चुकी हैं.

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news