Kaimur: घर से दवा लेने गई महिला 3 दिन बाद रेलवे स्टेशन के पास बेहोशी हालत में मिली, रेप की आशंका
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2259673

Kaimur: घर से दवा लेने गई महिला 3 दिन बाद रेलवे स्टेशन के पास बेहोशी हालत में मिली, रेप की आशंका

Kaimur News: पीड़िता ने खुद अपने परिजनों को फोन कर जानकारी दी और फिर बेहोश हो गई. जब परिजन को पता चला तुरंत उन्होंने कुदरा थाने को सूचना दी. इस बार भी पुलिस ने खुद जाने की बजाय परिजनों को ही पीड़िता को लेकर अस्पताल जाने की सलाह दी. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Kaimur News: बिहार के कैमूर जिले के कुदरा थाना क्षेत्र से लापता हुई महिला 3 दिन भभुआ रोड रेलवे स्टेशन के पास से बेहोशी हालत में मिली. परिजनों ने दुष्कर्म की आशंका जताई है. बता दें कि महिला घर से दवा लेने के लिए अपने घर से पुसौली गई हुई थी, लेकिन अचानक वह गायब हो गई थी. जब वह वापस घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने खोजबीन शुरू किया. लेकिन कहीं उसका पता नहीं चला. इसके बाद उन्होंने कुदरा पुलिस थाना में इसकी लिखित शिकायत दी थी. हालांकि, कुदरा पुलिस द्वारा ढुलमुल रवैया अपनाते हुए उनके द्वारा दिए गए आवेदन पर किसी भी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं की गई. इसके बाद 3 दिन बाद महिला भभुआ रोड रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म के पास मिली.

पीड़िता ने खुद अपने परिजनों को फोन कर जानकारी दी और फिर बेहोश हो गई. जब परिजन को पता चला तुरंत उन्होंने कुदरा थाने को सूचना दी. इस बार भी पुलिस ने खुद जाने की बजाय परिजनों को ही पीड़िता को लेकर अस्पताल जाने की सलाह दी. मौके पर पहुंचे उसके पिता और घर वालों द्वारा उसको उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुदरा लाए, जहां चिकित्सकों ने बेहतर उपचार के लिए सदर अस्पताल भभुआ भिजवा दिया. महिला की पहचान कुदरा थाना क्षेत्र के नटेया गांव के संजय राम की पत्नी सीता देवी के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ें- Begusarai News: बेगूसराय में दबंगों के हौसले बुलंद! मनचले ने छेड़खानी का विरोध करने पर छात्रा और उसकी चाची को पीटा

पीड़िता के पिता बेचू राम ने बताया कि हम लोग कुदरा थाना क्षेत्र के नसेज गांव के रहने वाले हैं. अपनी बेटी की शादी नटेया किए थे. बाजार करने के लिए मेरी बेटी कुदरा गई हुई थी. लेकिन काफी देर तक वापस नहीं लौटी तो उसकी खोज शुरू किया गया . पता नहीं चलने पर कुदरा थाना को लिखित आवेदन देकर बारामदगी की गुहार लगाई गई. तीन दिन बाद बेटी का फोन आया कि वह स्टेशन के प्लेटफार्म के बगल से बोल रही है. फिर हम लोगों ने जानकारी कुदरा थाना को दिया. थाना द्वारा बताया गया कि आप 10 लोग जाइए और उसको इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाइए. जब होश में आ जाएगी तो लेकर थाना आईएगा. 

ये भी पढ़ें- अपहरण के आरोप में छात्र की बेहरमी से पिटाई, घायल का अस्पताल में चल रहा इलाज

वहीं इस मामले में जानकारी देते हुए डीएसपी भभुआ मुख्यालय गजेंद्र कुमार ने बताया पीड़िता के गायब होने की सूचना मिलने पर कुदरा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. फिलहाल बेहोश है. होश में आने के बाद पूछताछ करते हुए आगे की कार्रवाई की जाएगी. पुलिस अपना काम कर रही है.

रिपोर्ट- मुकुल जायसवाल

TAGS

Trending news