CM नीतीश कुमार की उम्र को लेकर मीसा भारती ने कह दी ये बात, खुश हो जाएंगे जदयू नेता
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2447029

CM नीतीश कुमार की उम्र को लेकर मीसा भारती ने कह दी ये बात, खुश हो जाएंगे जदयू नेता

RJD MP Misa Bharti on CM Nitish Kumar: मीसा भारती ने सीएम नीतीश कुमार की उम्र को लेकर उठ रहे सवाल पर बड़ा बयान दिया है. साथ ही जीतन राम मांझी पर निशाना साधा है. लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती ने कहा कि अब बिहार के लोग को मांझी जी से जाकर जाति प्रमाण पत्र लेना पड़ेगा.  

मीसा भारती,सांसद,RJD

RJD MP Misa Bharti: बिहार की सियासी गलियारों में इन दिनों सीएम नीतीश कुमार की उम्र को लेकर खूब चर्चा हो रही है. अब इस मामले पर राजद नेता और लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती ने भी रिएक्शन दिया है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के उम्र को लेकर उठाये जा रहे सवाल पर राजद सांसद मीसा भारती ने कहा कि राजनीति में उम्र की कोई सीमा नहीं होती है.

राजद सांसद मीसा भारती ने कहा कि नीतीश कुमार के दल के नेता कह रहे हैं तो उनके दल का अंदरूनी मामला है. राजनीति में कोई उम्र की सीमा नहीं होती. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने अपने उम्मीदवारों के लिए भले ही उम्र जरूर निर्धारित किया है. उनके दल का मामला है, नीतीश कुमार जी खुद ही बताएंगे. 

बता दें कि बिहार सरकार में मंत्री अशोक चौधरी ने सोशल मीडिया एक्स पर एक कविता पोस्ट किया था. जिसका शीर्षक था- बढ़ती उम्र में इन्हें छोड़ दीजिए. इसमें उन्होंने लिखा था कि एक दो बार समझाने से अगर कोई नहीं समझ रहा है तो सामने वाले को समझाना, ‘छोड़ दीजिए’. बच्चे बड़े होने पर वो खुद के निर्णय लेने लगे तो उनके पीछे लगना, छोड़ दीजिए. गिने-चुने लोगों से अपने विचार मिलते हैं, अगर एक दो से नहीं मिलते तो उन्हें, छोड़ दीजिए.

यह भी पढ़ें:'कुछ तो लोग कहेंगे...', कविता पर विवाद के बाद मंत्री अशोक चौधरी की सफाई

मंत्री अशोक चौधरी ने अपने पोस्ट में आगे लिखा था कि एक उम्र के बाद कोई आपको न पूछे या कोई पीठ पीछे आपके बारे में गलत कह रहा है तो दिल पर लेना, छोड़ दीजिए. अपने हाथ कुछ नहीं, ये अनुभव आने पर भविष्य की चिंता करना, छोड़ दीजिए. अगर इच्छा और क्षमता में बहुत फर्क पड़ रहा है तो खुद से अपेक्षा करना, छोड़ दीजिए. हर किसी का पद, कद, मद, सब अलग है इसलिए तुलना करना, छोड़ दीजिए. बढ़ती उम्र में जीवन का आनंद लीजिए, रोज जमा खर्च की चिंता करना, छोड़ दीजिए. उम्मीदें होंगी तो सदमे भी बहुत होंगे, यदि सुकून से रहना है तो उम्मीदें करना, छोड़ दीजिए. 

यह भी पढ़ें:नीतीश सरकार ने मोदी सरकार को दी 37.31 एकड़ अतिरिक्त जमीन, दरभंगा एम्स का रास्ता साफ

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news