Agnipath Protest: अग्निपथ की अग्नि नहीं हो रही शांत, बोकारो में आज दूसरे दिन भी अलर्ट मोड जारी, बढ़ाई गई पेट्रोलिंग
Advertisement

Agnipath Protest: अग्निपथ की अग्नि नहीं हो रही शांत, बोकारो में आज दूसरे दिन भी अलर्ट मोड जारी, बढ़ाई गई पेट्रोलिंग

Agnipath Scheme: सेना के अग्निपथ बहाली को लेकर बोकारो में आज दूसरे दिन भी पुलिस अलर्ट मोड पर है. कल बोकारो रेलवे स्टेशन पर छात्रों का उग्र आंदोलन देखने को मिला था और रेल पटरी पर छात्र जुट गए थे. जहां पुलिस को खदेड़ना पड़ा था और लाठियां चार्ज करनी पड़ी थी.

Agnipath Protest: अग्निपथ की अग्नि नहीं हो रही शांत, बोकारो में आज दूसरे दिन भी अलर्ट मोड जारी, बढ़ाई गई पेट्रोलिंग

बोकारोः Agnipath Scheme: सेना के अग्निपथ बहाली को लेकर बोकारो में आज दूसरे दिन भी पुलिस अलर्ट मोड पर है. कल बोकारो रेलवे स्टेशन पर छात्रों का उग्र आंदोलन देखने को मिला था और रेल पटरी पर छात्र जुट गए थे. जहां पुलिस को खदेड़ना पड़ा था और लाठियां चार्ज करनी पड़ी थी. जहां चास थाना क्षेत्र में अग्निपथ के तहत आज शनिवार को दूसरे दिन युवाओं के उग्र आंदोलन और तोड़फोड़ की सूचना पर चास के चेक पोस्ट पुलिस छावनी तब्दील हुआ. 

रैली निकलने और तोड़फोड़ करने की गुप्त सूचना 
बताते चलें कि कल भी बोकारो में अग्नीपथ के तहत युवाओं का आंदोलन बोकारो रेलवे स्टेशन में देखने को मिला था और आज शनिवार को चास थाना पुलिस को जब गुप्त सूचना मिली कि चास के चेक पोस्ट से युवा रैली की शक्ल में निकलेंगे और तोड़फोड़ करेंगे. इसी गुप्त सूचना के आधार पर मौके पर चास थाना प्रभारी दल बल के साथ चेक पोस्ट गर्गा पुल के पास पहुंची. जहां पुलिस कई टुकड़ों में गस्ती कर रही है और बोकारो अलर्ट मोड पर है.

अग्निपथ योजना को समझने की जरूरत 
चास थाना क्षेत्र के गरगा पुल पर पुलिस प्रशासन दल बल के साथ मौजूद है और अलर्ट मोड पर देखा जा रहा है. इस अवसर पर चास थाना प्रभारी रामप्रवेश कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि व्हाट्सएप ग्रुप में चास के विभिन्न जगहों पर अग्निपथ को लेकर रैली का आयोजन किया जाएगा. जहां तोड़फोड़ की भी सूचना की बात आई. जिसके तहत चास के विभिन्न मुख्य मार्ग पर पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि चास में पुलिस गश्ती भी बढ़ा दी गई है और लड़कों को समझने की जरूरत है कि अग्निपथ के तहत आंदोलन ना करे पहले इसे समझे. चास थाना प्रभारी ने कहा कि युवा अग्निपथ की बहाली को पहले समझे फिर कोई कदम उठाएं. इसे समझने की जरूरत है ना की किसी के बहकावे में आकर आंदोलन करने की.

(रिपोर्ट-मृत्युंजय मिश्रा)

यह भी पढे़- Agnipath Scheme: समस्तीपुर जिले में धारा 144 लागू, सभी सार्वजनिक स्थानों पर मैजिस्ट्रेट और पुलिस अधिकारियों की तैनाती

Trending news