Lok Sabha Election 2024: चिराग पासवान ने जमुई से अपने जीजा को क्यों दिया टिकट? LJPR सुप्रीमो ने बताया ये कारण
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: चिराग पासवान ने जमुई से अपने जीजा को क्यों दिया टिकट? LJPR सुप्रीमो ने बताया ये कारण

Chirag Paswan News: चिराग पासवान ने कहा कि भारत को दुनिया की तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था के रूप में देखने के लिए मोदी की गारंटी जरूरी है. इसलिए हम सभी को एकजुटता के साथ अबकी बार 400 के पार के संकल्प को पूरा करने के लिए संकल्प लेना होगा. 

चिराग ने जमुई से अरुण भारती को टिकट दिया

Chirag Paswan News: लोकसभा चुनाव के लिए लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने भी अब अपने उम्मीदवारों को उतारना शुरू कर दिया है. उन्होंने पार्टी का सबसे पहला अपने जीजा अरुण भारती को दिया. चिराग ने अरुण भारती को जमुई लोकसभा सीट से मैदान में उतारा है. वे आज यानी गुरुवार (28 मार्च) को अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे. चिराग ने जमुई से अपने जीजा को ही टिकट क्यों दिया, इसका कारण भी बता दिया है. उन्होंने कहा कि जमुई से परिवार का रिश्ता बनाए रखने के लिए जरूरी था कि परिवार के किसी सदस्य को ही यहां की जिम्मेदारी सौंपी जाए. ऐसे में बहन और बहनोई से बेहतर कोई नहीं हो सकता था. 

चिराग ने आगे कहा कि उन्हें उम्मीद है कि उनके बहनोई अरुण भारती उनसे बेहतर सांसद साबित होंगे. साथ ही जमुई को दो-दो सांसद देने का उनके पिता रामविलास पासवान का वायदा भी कायम रहेगा. लोजपा (रामविलास) अध्यक्ष ने इस दौरान एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का आभार जताया और बिहार में सभी 40 की 40 सीटें जीतने का दावा किया. चिराग ने कहा कि भारत को दुनिया की तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था के रूप में देखने के लिए मोदी की गारंटी जरूरी है. इसलिए हम सभी को एकजुटता के साथ अबकी बार 400 के पार के संकल्प को पूरा करने के लिए संकल्प लेना होगा. 

ये भी पढ़ें- जब 'मधेपुरा गोप का' तब पूर्णिया के लिए जान देने की बात क्यों कर रहे पप्पू यादव?

वहीं जमुई से चुनावी ताल ठोंक रहे अरुण कुमार भारती ने कहा कि वह चिराग पासवान के भरोसे को कायम रखेंगे. उन्होंने कहा कि चिराग ने अपने कार्यकाल में जमुई के विकास को जो गति दिया है उसे और तेज करेंगे. वह यहां नेता नहीं बल्कि बेटा बनकर सेवा करने आए हैं. इस कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष राजेंद्र सिंह ने लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के नेतृत्व क्षमता एवं सकारात्मक सोच की प्रशंसा करते हुए अरुण भारती की जीत सुनिश्चित कर प्रधानमंत्री के लक्ष्य को हासिल करने की अपील एनडीए कार्यकर्ताओं से की. कार्यक्रम की अध्यक्षता लोजपा रामविलास के जिलाध्यक्ष जीवन सिंह ने की. इस मौके पर बिहार एनडीए में शामिल सभी दलों के स्थानीय नेता शामिल हुए थे. 

Trending news