LJPR List: हाजीपुर से चुनाव लड़ेंगे चिराग, जमुई से बहनोई अरुण भारती को उतारा, बाकी 3 सीटों पर सस्पेंस बरकरार
Advertisement

LJPR List: हाजीपुर से चुनाव लड़ेंगे चिराग, जमुई से बहनोई अरुण भारती को उतारा, बाकी 3 सीटों पर सस्पेंस बरकरार

Lok Sabha Election 2024: चिराग पासवान ने आज (बुधवार, 27 मार्च की) सुबह-सुबह अरुण भारती को जमुई से पार्टी का सिंबल दे दिया है. जानकारी के मुताबिक, अरुण गुरुवार (28 मार्च) को अपना नामांकन दाखिल करेंगे. अरुण क नामांकन में चिराग पासवान भी पहुंच सकते हैं.

चिराग ने अरुण भारती को जमुई से टिकट दिया

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के लिए बिहार एनडीए के साथी और लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने भी अब अपने कैंडिडेट उतारना शुरू कर दिया है. चिराग पासवान ने इस बार हाजीपुर से लोकसभा चुनाव लड़ने का फैसला लिया है और अपनी सीट जमुई को अपने बहनोई अरुण भारती को सौंप दिया है. चिराग ने आज (बुधवार, 27 मार्च की) सुबह-सुबह अरुण भारती को जमुई से पार्टी का सिंबल दे दिया है. जानकारी के मुताबिक, अरुण गुरुवार (28 मार्च) को अपना नामांकन दाखिल करेंगे. अरुण क नामांकन में चिराग पासवान भी पहुंच सकते हैं.

वहीं अरुण भारती ने टिकट मिलने पर चिराग पासवान का आभार जताया है. उन्होंने कहा कि हमारे नेता एवं पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान द्वारा मुझे जमुई लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के लिए पार्टी का सिंबल प्रदान किया गया है. मैं पार्टी और राष्ट्रीय अध्यक्ष का आभार प्रकट करता हूं, जिन्होंने मुझ पर भरोसा जताया. मैं पापा जी द्वारा दिखाए गये पद चिह्नों पर आगे बढूंगा और चिराग जी के नेतृत्व में हमारे प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के लिए अबकी 400 पार के लिए अपना योगदान दूंगा. जमुई के विकास लिए मैं हमेशा तत्पर हूं. मुझे पूर्ण भरोसा है कि जमुई लोकसभा की जनता मुझे अपना आशीर्वाद देगी. 

 

ये भी पढ़ें- पहले चरण में सभी 4 सीटों पर RJD करेगी मुकाबला, देखिए NDA से कौन और कब होगी वोटिंग?

बता दें कि एनडीए में शामिल लोजपा (रामविलास) के खाते जमुई, हाजीपुर, खगड़िया, समस्तीपुर और वैशाली सीट आई है. अब देखना होगा कि चिराग पासवान अन्य तीन सीट खगड़िया, समस्तीपुर और वैशाली पर किसे मौका देते हैं. बता दें कि अरुण भारती चिराग पासवान के अपने खास बहनोई हैं. काफी पहले से सियासी गलियारों में इसकी चर्चा थी कि जमुई लोकसभा सीट से उनके बहनोई चुनाव लड़ेंगे. अब इस पर मुहर लग गई है.

 

Trending news