तेजस्वी यादव की रैली में चिराग पासवान की मां को दी गई गाली, राजद नेता बोले- कौन-क्या कर रहा इससे हमें क्या मतलब है
Advertisement

तेजस्वी यादव की रैली में चिराग पासवान की मां को दी गई गाली, राजद नेता बोले- कौन-क्या कर रहा इससे हमें क्या मतलब है

Tejashwi Yadav News: तेजस्वी यादव ने कहा कि मैनें वो वीडियो देखा है किसी ने मुझे भेजा था. उसमें यह देखा गया कि जनता में से किसी की कोई आवाज आ रही है. मंच से तो किसी ने कुछ नहीं कहा. अब जनता में से कोई दे रहा है, तो उसमें क्या कहा जा सकता है.

तेजस्वी यादव

Tejashwi Yadav On Chirag Paswan Mother: लोकसभा चुनाव में भाषा की मर्यादा टूटने लगी है. आरोप-प्रत्यारोप का दौर अब एक-दूसरे के खिलाफ गाली-गलौज में बदलता जा रहा है. जमुई में तेजस्वी यादव की चुनावी सभा में लोजपा (रामविलास) अध्यक्ष चिराग पासवान की मां को दी गई गाली का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर गाली गलौज का वीडियो वायरल होने के बाद बिहार में इसको लेकर सियासत शुरू हो गई है. अब इस पर तेजस्वी यादव की प्रतिक्रिया सामने आई है. तेजस्वी ने कहा कि चिराग पासवान को कौन गाली दे रहा है? उन्होंने कहा कि यह टोलरेट करने वाली बात नहीं है. कौन क्या कर रहा है, इससे हमें क्या मतलब है. लेकिन निश्चित तौर मुझे इसकी कोई जानकारी नहीं है. उन्होंने कहा कि अगर मेरे कानों में इसकी आवाज आई होती तो मैं बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं करता.

तेजस्वी ने कहा कि मैनें वो वीडियो देखा है किसी ने मुझे भेजा था. उसमें यह देखा गया कि जनता में से किसी की कोई आवाज आ रही है. मंच से तो किसी ने कुछ नहीं कहा. अब जनता में से कोई दे रहा है, तो उसमें क्या कहा जा सकता है. वहीं इस वीडियो पर चिराग पासवान ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि तेजस्वी यादव के व्यवहार से दुखी हूं. चिराग ने कहा कि वे तेजस्वी यादव से दुखी हैं. उन्होंने तेजस्वी को छोटा भाई बताते हुए कहा कि उस मंच पर मेरे छोटे भाई तेजस्वी यादव खड़े थे. तेजस्वी से मेरा रिश्ता काफी पुराना है. हम दोनों अलग-अलग राजनीतिक खेमे में हैं लेकिन, इस कारण हमलोग एक-दूसरे के परिवार को गाली तो नहीं देंगे.

ये भी पढ़ें- RJD MLC Sunil Singh: 'रोहिणी आचार्य को भारी वोट से हराइए...' लालू यादव के सामने फिसली RJD MLC की जुबान, वीडियो वायरल

लोजपा (रामविलास) अध्यक्ष कहा कि मैं ईमानदारी से कहता हूं कि मेरे सामने तेजस्वी यादव के परिवार के खिलाफ कोई कुछ बोलेगा तो मैं मुंहतोड़ जवाब दूंगा. मैं बर्दाश्त नहीं करुंगा. चिराग ने आगे कहा कि लालू जी मेरे पिता के समकक्ष रहे हैं. उनके साथ मैंने काम किया है. दोनों परिवार के साथ आपस में गहरा संबंध रहा है. अगर कोई मेरे सामने तेजस्वी यादव के परिवार के खिलाफ कोई कुछ बोलेगा तो मैं बर्दाश्त नहीं करुंगा. मैं मुंहतोड़ जवाब दूंगा.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: अबतक 10, चुनाव ऐलान होने के बाद से राजद में इस्तीफे की लगी झड़ी

डिप्टी सीएम और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने इस घटना को पीड़ादायक बताते हुए भरोसा दिया है कि ऐसे लोगों पर कार्रवाई की जाएगी. सम्राट ने कहा कि देश के दलितों के मसीहा स्वर्गीय रामविलास पासवान की पत्नी और चिराग पासवान की माताजी को जिस तरह गाली-गलौच राजद द्वारा किया जा रहा है, वह अशोभनीय और पीड़ादायक है. ऐसे लोगों पर जरूर करवाई होगी. उधर NDA का एक महिला प्रतिनिधिमंडल चुनाव आयोग पहुंच गया है. उन्होंने तेजस्वी यादव पर FIR करने की मांग की है. 

Trending news