Lok Sabha Chunav 2024: 'पीठ में आज ये खंजर मारा है', मुकेश सहनी के बयान पर भड़के मंत्री हरि सहनी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2230282

Lok Sabha Chunav 2024: 'पीठ में आज ये खंजर मारा है', मुकेश सहनी के बयान पर भड़के मंत्री हरि सहनी

Lok Sabha Chunav: मंत्री सहनी (Minister Hari Sahni) ने आगे कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में इन्हें 11 सीट दी गई थी, लेकिन किसी निषाद को टिकट नहीं दिया. इस बार भी इनको तीन सीट मिली, लेकिन किसी निषाद को टिकट नहीं दिया. 

मुकेश सहनी पर हरि सहनी का पलटवार

Lok Sabha Chunav 2024: विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी (Mukesh Sahni) की तरफ से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर दिए गए विवादास्पद बयान का मामला अब तूल पकड़ लिया है. बीजेपी (BJP) के नेता और बिहार के मंत्री हरि सहनी (Minister Hari Sahni) ने बुधवार को कहा कि मुकेश सहनी (Mukesh Sahni) के प्रधानमंत्री के खिलाफ अपशब्द कहे जाने से बिहार के निषाद मर्माहत हैं.

उन्होंने मुकेश सहनी (Mukesh Sahni) पर पलटवार करते हुए कहा कि जिस बीजेपी (BJP) ने इन्हें राजनीतिक पहचान दी, उसी की पीठ में आज ये खंजर मारा है. उन्होंने (Minister Hari Sahni) कहा कि जिस निषाद के नाम पर उन्होंने राजनीति की, क्या उन्होंने कभी निषादों का भला किया.

यह भी पढ़ें: बिहार में कैसा रहा दो चरणों का मतदान, ट्रेंड से समझिए किसकी तरफ जा रहा चुनाव?

मंत्री सहनी (Minister Hari Sahni) ने आगे कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में इन्हें 11 सीट दी गई थी, लेकिन किसी निषाद को टिकट नहीं दिया. इस बार भी इनको तीन सीट मिली, लेकिन किसी निषाद को टिकट नहीं दिया. कई उप चुनाव में भी इनकी पार्टी चुनावी मैदान में उतरी, लेकिन किसी निषाद को उन्होंने चुनाव नहीं लड़वाया और आज ये प्रधानमंत्री को अपशब्द कह रहे हैं.

मुकेश सहनी ने क्या कहा था जानिए

विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी ने पटना में मीडिया से बातचीत के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया था. साथ ही राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के नेता भारत गठबंधन के नेताओं पर आरक्षण के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगाया था. 

इनपुट: आईएएनएस

यह भी पढ़ें: सारण से राजीव प्रताप रुडी कल करेंगे नामांकन, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह भी होंगे शामिल

Trending news