Bihar News: जमीनी विवाद में भतीजे ने कर दी चाचा की हत्या, घर से दूर गला रेतकर फेंका
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2427416

Bihar News: जमीनी विवाद में भतीजे ने कर दी चाचा की हत्या, घर से दूर गला रेतकर फेंका

Bihar News: बिहार के जमुई में जमीनी विवाद में एक व्यक्ति की हत्या का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि भतीजा अपने चाचा पर जमीन अपने नाम करने का दवाब बनाता था.

जमीनी विवाद में हत्या

जमुई: बिहार में जारी जमीन सर्वे के बीच जमुई में जमीन विवाद में हत्या का मामला सामने आया है. जहां जिले के सिकंदरा थाना क्षेत्र के मिर्जागंज मे गुरुवार को भतीजा ने दीनदहाड़े 90 वर्षीय चाचा की गला रेत कर हत्या कर दी. मृतक की पहचान मिर्जागंज निवासी प्रहलाद यादव पिता स्व. प्रयाग यादव उम्र 90 वर्ष के रूप में हुई है. इस घटना से पूरे गांव में सनसनी फैल गई. लोगों की भीड़ जमा हो गई. मिर्जागंज बाजार स्थित डाकघर के पीछे घर से सौ मीटर दूरी पर वृद्ध की धारदार हथियार से गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी गई. और इसकी सूचना सिकंदरा थाने को दी गई.

बताया जाता है कि मृतक प्रहलाद यादव को एक भी संतान नहीं था. लेकिन उत्तराधिकारी के रूप में मृतक अपने साढू के नाती गौतम कुमार पिता नुनुलाल यादव को सेवा के लिए रखा था. तीन माह पूर्व मृतक की पत्नी की आकस्मिक मौत हो गई थी. मिर्जागंज के इलाके में मृतक प्रहलाद यादव का एक अलग रुतबा था. मृतक के भतीजी का शादी कुछ महीने बाद होने वाली थी. शादी को लेकर भतीजा ने जमीन बेचने को लेकर विवाद चल रहा था. प्रहलाद यादव के गर्दन के पीछे धारदार हथियार से वारकर बेरहमी से हत्या की गई है. वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे एसडीपीओ सतीश सुमन, पुलिस निरीक्षक मोहम्मद नईम, थानाध्यक्ष मिंटू कुमार सिंह, सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी के द्वारा घटना से संबंधित जानकारी प्राप्त कर अनुसंधान कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Ishan Kishan Century: ईशान किशन की धमाकेदार वापसी, Duleep Trophy में ठोका शतक

मृतक के परिजन गौतम कुमार ने आरोप लगाते हुए कहा कि जमीनी विवाद को लेकर इनकी बेरहमी से हत्या की गई है. गौतम कुमार के द्वारा मृतक प्रहलाद यादव के भतीजा गोरेलाल यादव, रूपेश यादव एवं छोटे लाल यादव पर हत्या का आरोप लगाया गया है. गौतम कुमार ने कहा की जमीनी विवाद को लेकर अक्सर इन लोगों से लड़ाई होती रहती थी. जायदाद को लेकर मारने की धमकी भी दी जा रही थी. पूरे मामले को लेकर सिकंदरा थानाध्यक्ष मिंटू कुमार सिंह ने बताया कि जायदाद को लेकर भतीजा के द्वारा प्रहलाद यादव की हत्या करने की बात सामने आ रही है. अक्सर भतीजा के द्वारा जायदाद लिखने का दबाव दिया जा रहा था. इसी को लेकर उनकी हत्या धारदार हथियार से की गई है.

इनपुट- अभिषेक निरला

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news