Jamshedpur News: रामनवमी झंडे में बांधा मांस का टुकड़ा, दो गुटों ने देर रात तक किया सड़क पर हंगामा
Advertisement

Jamshedpur News: रामनवमी झंडे में बांधा मांस का टुकड़ा, दो गुटों ने देर रात तक किया सड़क पर हंगामा

Tension in Jamshedpur: जमशेदपुर शहर में एक बार फिर दो गुट आमने सामने आए. रामनवमी के दौरान सड़क पर लगे बजरंगबली के झंडे के साथ असामाजिक तत्वों के लोगों द्वारा छेड़छाड़ किया गया. उसके बाद हिंदू संगठन का आक्रोश देखने को मिला.

Jamshedpur News: रामनवमी झंडे में बांधा मांस का टुकड़ा, दो गुटों ने देर रात तक किया सड़क पर हंगामा

जमशेदपुर: Tension in Jamshedpur: जमशेदपुर शहर में एक बार फिर दो गुट आमने सामने आए. रामनवमी के दौरान सड़क पर लगे बजरंगबली के झंडे के साथ असामाजिक तत्वों के लोगों द्वारा छेड़छाड़ किया गया. उसके बाद हिंदू संगठन का आक्रोश देखने को मिला. एक ओर जहां हिंदू संगठन के लोगों ने जय श्रीराम के नारे लगाए, तो वहीं दूसरी तरफ मुस्लिम समाज के लोगों ने अल्लाह हू अकबर का नारा लगाया. सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंची, देर रात तक पूरे क्षेत्र को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया. पूरा मामला जमशेदपुर के कदमा थाना अंतर्गत शास्त्री नगर 3 नंबर ब्लॉक के पास का है. जहां कल देर रात रामनवमी के लगे झंडे पर असामाजिक तत्वों द्वारा मांस का टुकड़ा झंडे में बांध दिया गया जैसे ही अखाड़ा समिति के लोगों की नजर झंडे पर मिली तो बवाल बढ़ गया.

दो गुटों ने देर रात तक किया हंगामा

सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में हिंदू संगठन के लोग भी मौके पर पहुंचे और सड़क पर जमकर विरोध प्रदर्शन करने लगे. वहीं तमाम हिंदू संगठन के लोगों ने नया झंडा लगाया और बीच सड़क पर हनुमान जी की आरती करके झंडे को शुद्ध किया गया. जिसके बाद हिंदू संगठन द्वारा आरोपियों की गिरफ्तारी और कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर बीच सड़क पर विरोध प्रदर्शन करने लगे. तो वहीं दूसरी तरफ भी दूसरे समाज के लोग इकट्ठा हो गए. उनकी ओर से भी विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया और देखते देखते कदमा शास्त्री नगर का बिगड़ गया. हालांकि सूचना मिलते ही सीसीआर बीएसपी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे. जहां बड़ी संख्या में क्यूआर टीम भी तैनाती की गई है. पुलिस ने देर रात मामले को शांत करवाया.

चौक का नाम बदला गया

हिंदू संगठन के लोग प्रशासन से मांग की गई इस संवेदनशील क्षेत्र में प्रशासन की ओर से सीसीटीवी कैमरा लगाई जाए. साथ ही हिंदू संगठन के लोगों ने चौक का नाम करण करते हुए महावीर चौक कर दिया. काफी देर तक हंगामा चलता रहा. इसकी सूचना पाकर शनिवार रात हिंदू संगठन के लोग एकजुट हो गए और चौक के पास धरने पर बैठ गए. हिंदू संगठन के लोग जय श्री राम के नारे लगाने लगे. इधर कदमा पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची और लोगों को समझाने का प्रयास किया पर लोग समझने को तैयार नहीं थे. माहौल देख मौके पर क्यूआरटी को तैनात किया गया है.

इनपुट- आशीष तिवारी

ये भी पढ़ें- IPL 2023 Points Table: चेन्नई सुपर किंग्स की जीत के बाद पॉइंट्स टेबल में बड़ा बदलाव, देखें कौन है टॉप-4 में

 

Trending news