रामगढ़ के भुरकुंडा में लगी कोयले के स्टॉक में आग के मामले में कराई जाएगी ईडी जांच: सरयू राय
Advertisement

रामगढ़ के भुरकुंडा में लगी कोयले के स्टॉक में आग के मामले में कराई जाएगी ईडी जांच: सरयू राय

भरकुंडा रेलवे साइडिंग से हो रहे प्रदूषण एवं कोयले की स्टॉक में लगी आग का जायजा लेने के लिए जमशेदपुर पूर्व विधायक सरजू राय भुरकुंडा पहुंचे. इसी दौरान उन्होंने साइडिंग से होने वाले प्रदूषण से प्रभावित लोगों से मिलकर जानकारी ली. 

रामगढ़ के भुरकुंडा में लगी कोयले के स्टॉक में आग के मामले में कराई जाएगी ईडी जांच: सरयू राय

रामगढ़ः भुरकुंडा रेलवे साइडिंग से हो रहे प्रदूषण एवं कोयले की स्टॉक में लगी आग का जायजा लेने के लिए जमशेदपुर पूर्व विधायक सरजू राय भुरकुंडा पहुंचे, उन्होंने कोयले की स्टॉक में लगी आग का जायजा लिया और इसी दौरान उन्होंने साइडिंग से होने वाले प्रदूषण से प्रभावित लोगों से मिलकर जानकारी ली. 

लोगों ने की साइडिंग को बंद करने की गुजारिश
इस दौरान लोगों के साथ भुरकुंडा स्टेशन पहुंच कर साइडिंग से हो रहे प्रदूषण से अवगत हुए. वहीं स्थानीय लोगों ने अपनी परेशानी विधायक सरजू राय के सामने रखी और साइडिंग को बंद करने की गुजारिश किया. स्थानीय लोगों की समस्या सुनकर विधायक सरयू राय ने लोगों की समस्या का समाधान जल्द से जल्द निपटाने का वादा किया. 

लोगों की परेशानी दूर करने का किया वादा
बताते चले की इससे पहले भी आग लगी घटना और प्रदूषण को लेकर कई राजनीतिक दल के जनप्रतिनिधि अपने समर्थकों के साथ साइडिंग पहुंचकर लोगों से बातचीत कर लोगों की परेशानी दूर करने का वादा कर चले गए. बावजूद इसके इसके आसपास रहने वाले लोगों की परेशानी दूर होने का नाम नहीं ले रही है. 

हाईकोर्ट में पीआईएल याचिका दायर कर लड़ूंगा केस
वहीं मौके पर विधायक सरयू राय ने कहा कि स्लाइडिंग से बढ़ते प्रदूषण से हो रही लोगों की समस्याओं को लेकर प्रदूषण बोर्ड को इसकी शिकायत की जाएगी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कोयले की साइडिंग में घोर लापरवाही बढ़ती जा रही है और इसके आड़ में पैसे का काला खेल चल रहा है. जिससे लाखों रुपये का खेल हो रहा है. इसकी शिकायत ईडी से की जाएगी. उन्होंने कहा कि यहां के स्थानीय नागरिकों के हस्ताक्षर कर स्वयं में हाईकोर्ट में पीआईएल याचिका दायर कर प्रदूषण से संबंधित केस लडूंगा. 
इनपुट- झूलन अग्रवाल

यह भी पढ़ें- Jharkhand Weather: अभी नहीं मिलेगी लोगों को गर्मी से राहत, 19 जून के बाद होगी मानसून की बारिश!

 

Trending news