जमशेदपुर में सांड का आतंक, दो लोगों को पटक कर मौत के घाट उतारा, 12 घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1645014

जमशेदपुर में सांड का आतंक, दो लोगों को पटक कर मौत के घाट उतारा, 12 घायल

Jharkhand News: जमशेदपुर शहर में इन दिनों अपराधियों से ज्यादा लोगों को आवारा पशुओं से डर लगता है. जहां पूरे शहर में आवारा सांड का आतंक है. 1 महीने के भीतर सांड ने 2 लोगों को मौत के घाट उतार दिया, तो वही 12 लोगों को पटक कर गंभीर रूप से घायल कर दिया.

जमशेदपुर में सांड का आतंक, दो लोगों को पटक कर मौत के घाट उतारा, 12 घायल

जमशेदपुर:Jharkhand News: जमशेदपुर शहर में इन दिनों अपराधियों से ज्यादा लोगों को आवारा पशुओं से डर लगता है. जहां पूरे शहर में आवारा सांड का आतंक है. 1 महीने के भीतर सांड ने 2 लोगों को मौत के घाट उतार दिया, तो वही 12 लोगों को पटक कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. जिससे शहर के लोग अब सड़कों पर निकलने में डरते हैं. बच्चे स्कूल जाने में डरते हैं क्योंकि शहर के हर चौक चौराहों पर सांड मौत बन कर खड़े हैं. गर्मी के दिनों में सांड पूरी तरह से आक्रोशित हो गए हैं और आए दिन शहर के विभिन्न क्षेत्रों में शहर के लोगों पर हमला बोल दे रहे हैं. जिससे लोग बुरी तरह घायल हो जाते हैं. अब तो हाल यह है कि शहर के लोग हाथों में डंडे और पानी लेकर बाहर निकलने को मजबूर है.

दो लोगों को मौत के घाट उतारा

शहर के सभी सड़कों पर जहां सांड का कब्जा देखने को मिलता है, तो वहीं दूसरी तरफ टेल्को के लोग तो घर छोड़कर बाहर जाने को मजबूर है. टेल्को मंडल क्षेत्र में 10 दिनों के अंदर एक सांड का ऐसा आतंक है जो घर से बाहर निकलते ही लोगों पर हमला कर देता है, और अब तक 4 लोगों को गंभीर रूप से घायल कर चुका है. इतना ही नहीं लोगों के घर को भी नुकसान पहुंचाया है, लोग दिन में पानी और हाथों में डंडे लेकर बाहर निकलने को मजबूर है. शाम होते ही मशाल जलाकर लोग उस सांड के आतंक से छुटकारा पाते हैं. लोगों का कहना है कि बच्चों को स्कूल ले जाने और ले आने में भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है.

जल्द होगी कार्रवाई

वहीं शहर में जहां आवारा पशुओं के चलते लगातार लोगों की जान जा रही है वहीं दूसरी तरफ जमशेदपुर अधिसूचित क्षेत्र समिति द्वारा अब तक कोई कदम नहीं उठाया गया है. समिति के विशेष पदाधिकारी संजय कुमार का कहना है कि प्रशासन द्वारा इस परेशानी से लोगों को जल्द निजात दिलाया जाएगा और फोन आते ही एक उचित व्यवस्था की जाएगी. जहां इन सभी आवारा पशुओं को रखा जाए. उन्होंने कहा कि हाल में आवारा पशुओं की संख्या लगातार बढ़ रही है और एक बड़ी घटना भी सामने आई है. जिसमें एक सांड द्वारा दो व्यक्तियों को हमला कर मार दिया गया, विषय को गंभीरता से लिया गया.

इनपुट- आशीष तिवारी

ये भी पढ़ें-  'करिया ड्रेस' गाने पर Kili Paul और Neema Paul ने लगाया तड़का, खेसारी लाल यादव के गानों पर अटका इनफ्लुएंसर का दिल

Trending news