Lok Sabha Election 2024: आखिर पीएम मोदी ने बेतियावासियों से क्यों मांगी माफी? पढ़िए पूरी खबर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2143903

Lok Sabha Election 2024: आखिर पीएम मोदी ने बेतियावासियों से क्यों मांगी माफी? पढ़िए पूरी खबर

PM Modi Bettiah: पीएम मोदी ने कहा कि आज इतनी बड़ी संख्या में आप सभी हम एनडीए के सभी साथियों को आशीर्वाद देने के लिए आए, अलग अलग विधानसभा क्षेत्रों, लोकसभा क्षेत्रों के लोग अलग अलग स्थानों से जुड़े हैं. मैं क्षमा मांगता हूं कि मुझे बंगाल से आने में विलंब हो गया.

बेतिया में पीएम मोदी की रैली

PM Modi Bettiah: 6 मार्च, 2024 दिन बुधवार को पीएम मोदी बिहार के दौरे पर थे. इससे पहले वह बंगाल में रोड शो कर वहां जनसभा को संबोधित किया. इसके बाद पीएम मोदी बिहार के बेतिया पहुंचे. बेतिया पहुंचने के बाद उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने बेतियावासियों से माफी मांगी. पीएम मोदी ने कहा कि आज इतनी बड़ी संख्या में आप सभी हम एनडीए के सभी साथियों को आशीर्वाद देने के लिए आए, अलग अलग विधानसभा क्षेत्रों, लोकसभा क्षेत्रों के लोग अलग अलग स्थानों से जुड़े हैं. मैं क्षमा मांगता हूं कि मुझे बंगाल से आने में विलंब हो गया. वहां 12 किलोमीटर का रोडशो था. बड़ी मुश्किल से मैं समय कम करने की कोशिश कर रहा था पर मैं लेट हो गया. इसलिए आप लोगों से क्षमा मांगता हूं. 

पीएम मोदी ने बेतिया की रैली को संबोधित करते हुए कहा, ये वो भूमि है, जिसने भारत की आजादी की लड़ाई में नए प्राण फूंके और नई चेतना का संचार किया. इसी धरती ने मोहनदास जी को महात्मा गांधी बना दिया. विकसित बिहार से विकसित भारत, इस संकल्प लेने के लिए बेतिया से बेहतर चंपारण से बेहतर और कोई स्थान हो सकता है क्या भला.

गंगाजी पर बन रहे 5 पुल- पीएम मोदी 
पीएम मोदी ने अपनी सरकार के विकास कार्यों को गिनाते हुए कहा, एनडीए की कोशिश है कि नौजवानों को इसी बिहार में नौकरी मिले और यही रोजगार मिले. आज जिन परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास हुआ है, उसका उद्देश्य भी यही है. इसका सबसे अधिक लाभ उन नौजवानों को होगा, जो अभी रोजगार करना चाहते हैं. जो स्कूल कॉलेज में पढ़ रहे हैं. आज गंगाजी पर 6 लेन के केबल आधारित ब्रिज का शिलान्यास हुआ है.

यह भी पढ़ें:PM मोदी और लालू परिवार के बीच चरम पर पहुंची लड़ाई, जानें 10 बड़ी बातें

उन्होंने कहा कि बिहार में 2,000 करोड़ रुपये से एक दर्जन से अधिक पुल पर काम चल रहा है. 5 पुल तो गंगाजी पर बन रहे हैं. ये पुल और ये चौड़े रास्ते ही विकास का मार्ग बनाते हैं. बिजली से चलने वाली ट्रेनें चलने लगी हैं, ये गति किसके लिए है. ये उन नौजवानों के लिए है, जिनके माता पिता ने ऐसी सुविधाओं के सपने देखे थे. ये जो इंफ्रा बन रहा है, यह रोजगार का बहुत बड़ा माध्यम होता है. 

Trending news