Bihar JOB: BPSSC के द्वारा दो पाली में संपन्न हुआ दरोगा भर्ती परीक्षा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2015573

Bihar JOB: BPSSC के द्वारा दो पाली में संपन्न हुआ दरोगा भर्ती परीक्षा

BPSSC Exam: 1275 पद के लिए दो पाली में दरोगा भर्ती परीक्षा संपन्न हुई. बीपीएसएससी के अध्यक्ष के एस द्विवेदी ने बताया कि किसी भी तरह की कहीं से कोई घटना सामने नहीं आई है.

फाइल फोटो

पटना: BPSSC Exam: 1275 पद के लिए दो पाली में दरोगा भर्ती परीक्षा संपन्न हुई. बीपीएसएससी के अध्यक्ष के एस द्विवेदी ने बताया कि किसी भी तरह की कहीं से कोई घटना सामने नहीं आई है. शांतिपूर्ण तरीके से परीक्षा को संपन्न करा लिया गया है. 

ये भी पढ़ें- Jharkhand News: झारखंड विधानसभा के शीतकालीन सत्र में सोमवार को फिर हंगामे के आसार

पहली पाली सुबह 10:00 बजे से थी और दूसरी पाली 2:30 से. परीक्षा शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुई और यह इसके लिए सभी लोग धन्यवाद के पात्र हैं, सुबह के पाली में गहन जांच के बाद बच्चों को परीक्षा केंद्र में जाने दिया गया. केवल तीन अभ्यर्थी ऐसे हैं जिन्होंने ओएमआर की कार्बन कॉपी घर ले गए हैं. इसलिए उनकी शिकायत सामने आई है. इसके अलावा किसी प्रकार की कोई घटना सामने नहीं आई है. 

इसके अलावा अरवल जिले में दो और हाजीपुर में एक अभ्यर्थी को नकल करते हुए पकड़ा गया है. जिसे निष्कासित किया गया. इसके अलावा अभी तक कहीं से कोई भी घटनाएं सामने नहीं आई है. बीपीएसएससी ने इस परीक्षा को शांतिपूर्ण तरीके से कदाचारमुक्त तरीके से संपन्न कराया है. 

District administration or police धन्यवाद के पात्र हैं. परीक्षा को सही तरीके से संपन्न कराया और मैं छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना भी करता हूं. उन्होंने भी काफी सहयोग किया. सभी सेंटर पर जैमर बायोमेट्रिक फिंगरप्रिंट्स फोटोग्राफी सीसीटीवी निगरानी की गई है. केंद्र पर लगे सभी कर्मियों के एक्टिविटीज पर नज़र रखी गई है. 

कंट्रोल एंड कमांड सेंटर के जरिए परीक्षा केंद्रों पर रखी जा रही है विशेष नजर
1275 पद के लिए दरोगा भर्ती परीक्षा 16000 कैमरे के निगरानी में हुई. पटना में इसके लिए कमांड एंड कंट्रोल सेन्टर बनाया गया. जिसमें दो दर्जन से अधिक कर्मचारी लगाए गए थे. 

1275 सीटों के लिए 6.60 लाख अभ्यर्थी ने दी परीक्षा
बिहार में दारोगा भर्ती परीक्षा आज दो पालियों में हुई. जिसमें 1275 पदों के लिए 6.60 लाख अभ्यर्थियों ने परीक्षा दी.
रिपोर्ट : सन्नी

Trending news