Giridih: बगोदर बाजार में लगी भीषण आग, 10 दुकानें खाक, लाखों की संपत्ति का नुकसान
Advertisement

Giridih: बगोदर बाजार में लगी भीषण आग, 10 दुकानें खाक, लाखों की संपत्ति का नुकसान

Ranchi News In Hindi: झारखंड के गिरिडीह जिले के बगोदर बाजार में गुरुवार सुबह भीषण आग लगने से करीब 10 दुकानें जलकर राख हो गईं. इस घटना में भारी नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है. फायर ब्रिगेड ने करीब तीन घंटे की कोशिश के बाद आग पर काबू पा लिया है.

(फाइल फोटो)

गिरिडीह: Ranchi News In Hindi: झारखंड के गिरिडीह जिले के बगोदर बाजार में गुरुवार सुबह भीषण आग लगने से करीब 10 दुकानें जलकर राख हो गईं. इस घटना में भारी नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है. फायर ब्रिगेड ने करीब तीन घंटे की कोशिश के बाद आग पर काबू पा लिया है. आग लगने के कारणों की जानकारी अभी नहीं मिल सकी है. स्थानीय लोगों ने बताया कि सुबह साढ़े पांच बजे के करीब आग लगी. धुआं निकलता देख लोग कुछ समझ पाते कि आग ने तुरंत विकराल रूप ले लिया.

घटना की सूचना मिलने पर राज धनवार से फायर बिग्रेड की टीम पहुंची और आग को बुझाया. घटना में एक स्टूडियो, एक जेनरल स्टोर सहित कुछ दस छोटी-बड़ी दुकानें जल गईं. घटना की सूचना मिलने पर प्रशासन के अधिकारी और स्थानीय विधायक विनोद कुमार सिंह भी घटनास्थल पहुंचे. आग से हुई क्षति का जायजा लिया जा रहा है.

इस घटना की जानकारी मिलने के बाद एसडीपीओ धनंजय कुमार राम और थाना प्रभारी सुख सागर सिंह चौधरी घटनास्थल पर पहुंचे. इस दौरान फायर बिग्रेड के साथ टीम पहुंची और आग को बुझाया गया. लोगों ने बताया कि सुबह साढ़े पांच बजे के करीब आग लग गई थी. लोग इससे पहले कुछ समझ पाते कि आग ने विकराल रूप ले लिया और दुकाने जलने लगी. 

लोगों ने आगे बताया कि स्थानीय प्रशासन और स्थानीय लोगों की पहल से आग और दुकानों को अपनी चपेट में नहीं ले सकी. फिलहाल इस घटना कितना नुकसान हुआ इसका बात का आकलन अभी तक नहीं हो पाया है. वहीं, इस घटना के बाद बगोदर विधायक विनोद कुमार सिंह भी मौके पर पहुंचे और जायजा लिया. उन्होंने घटना पर दुःख जाताया है.

(इनपुट आईएएनएस के साथ)

Trending news