5वीं की छात्रा के साथ शिक्षक करता था अश्लील हरकत, ग्रामीणों ने स्कूल में लगाया ताला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1594513

5वीं की छात्रा के साथ शिक्षक करता था अश्लील हरकत, ग्रामीणों ने स्कूल में लगाया ताला

Bihar Crime: बिहार के गया जिले में शिक्षक द्वारा 5 वीं की छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है.पूरा मामला जिले के इमामगंज प्रखंड के प्राथमिक स्कूल बरवाडीह की है. जहां शिक्षक द्वारा छात्रा के साथ गंदी हरकत से गांव के लोग गुस्से में हैं.

5वीं की छात्रा के साथ शिक्षक करता था अश्लील हरकत, ग्रामीणों ने स्कूल में लगाया ताला

गया:Bihar Crime: बिहार के गया जिले में शिक्षक द्वारा 5 वीं की छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है.पूरा मामला जिले के इमामगंज प्रखंड के प्राथमिक स्कूल बरवाडीह की है. जहां शिक्षक द्वारा छात्रा के साथ गंदी हरकत से गांव के लोग गुस्से में हैं. ग्रामिणों का गुस्सा देख शिक्षक स्कूल से फरार हो गया है. वहीं ग्रामीणों ने आक्रोश में स्कूल में ताला जड़ दिया है. छात्रा के परिजनों ने पूरे मामले की शिकायत इमामगंज थाना से कर दी है.

शिक्षक करता था अश्लील हरकत

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि इमामगंज प्रखंड के दुबहल पंचायत स्थित प्राथमिक विद्यालय बरवाडीह में एक दलित स्कूली छात्रा के साथ सह शिक्षक काजिम अली ने अश्लील हरकत की है. छात्रा पांचवी कक्षा में पढ़ती है. शिक्षक ने छात्रा को अपने ऑफिस में बुला कर तीन-चार दिनों से लगातार अश्लील हरकत कर रहा था. जिसके बाद घर पहुंच कर छात्रा ने रोते हुए इसकी शिकायत अपने परिजनों से कर दी. जिसके बाद छात्रा के परिजन एवं ग्रामीण जब स्कूल पहुंचे तो आरोपी शिक्षक तब तक फरार हो चुका था.

ग्रामीणों ने स्कूल में की लगाया ताला

इस संबंध में स्कूल के शिक्षक काजिम अली से जब बात की गई तो उन्होंने कहा कि छात्रा द्वारा लगाए गए सभी आरोप निराधार और बेबुनियाद है. वहीं इमामगंज थानाध्क्ष उदय शंकर ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि शिक्षक द्वारा बच्ची के साथ छेड़छाड़ किए जाने का शिकायत प्राप्त हुआ है. फिलहाल पूरे मामले की छानबीन की जारी है. शिक्षक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. वहीं प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी रामसेवक राम ने बताया कि इस घटना के बारे में फिलहाल हमें कोई जानकारी नहीं है. मीडिया से ही हमें इस बात की जानकारी मिली है. जल्द ही आरोपी शिक्षक पर कार्रवाई की जाएगी. दूसरी तरफ गुस्साए ग्रामीणों ने स्कूल में अनिश्चितकालीन के लिए तालाबंदी कर दी है.

ये भी पढ़ें- Gold Silver Price: बिहार में सोने की कीमतों पर लगा ब्रेक, जानें पटना में आज का भाव

Trending news