Gaya News: बौद्ध भिक्षु का पेड़ से लटका मिला शव, आत्महत्या की आशंका
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1818576

Gaya News: बौद्ध भिक्षु का पेड़ से लटका मिला शव, आत्महत्या की आशंका

Gaya Crime: बिहार के गया जिले के बोधगया थाना क्षेत्र से पुलिस ने गुरुवार एक बौद्ध भिक्षु का शव बरामद किया है. शव काली मंदिर के पास निरंजना नदी के किनारे एक पेड़ की टहनी से लटका हुआ था.

Gaya News: बौद्ध भिक्षु का पेड़ से लटका मिला शव, आत्महत्या की आशंका

गया: Gaya Crime: बिहार के गया जिले के बोधगया थाना क्षेत्र से पुलिस ने गुरुवार एक बौद्ध भिक्षु का शव बरामद किया है. शव काली मंदिर के पास निरंजना नदी के किनारे एक पेड़ की टहनी से लटका हुआ था. मृतक बौद्ध भिक्षु आंध्र प्रदेश का रहने वाला बताया जा रहा है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

पेड़ लटकता शव हुआ बरामद
पुलिस के एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि स्थानीय लोगों की सूचना के बाद पुलिस ने निरंजना नदी के किनारे एक पेड़ से लटकता शव बरामद किया गया है. मृतक के पास एक झोला बरामद किया गया, जिसमें से मोबाइल फोन, पासपोर्ट, आधार कार्ड, इलेक्ट्रॉनिक और बिजली के तार सहित अन्य सामान बरामद किया गया हैं.

यह भी पढ़ें- Bihar Weather Update Today 10 August: बिहार के 4 जिलों में वज्रपात के साथ भारी बारिश के आसार, जानें मौसम का मिजाज

आंध्र प्रदेश निवासी के रूप में हुई मृतक भिक्षु की पहचान 
आधार कार्ड के जरिए मृतक भिक्षु की पहचान आंध्र प्रदेश निवासी डेविड संजीव (44) के रूप में की गई है. बोधगया के थाना प्रभारी रूपेश कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. थाना प्रभारी रूपेश कुमार सिंह ने आगे बताया कि प्रथम दृष्ट्या यह आत्महत्या का मामला प्रतीत हो रहा है, जहां पेड़ की टहनी में फांसी का फंदा लगा कर आत्म हत्या की गई हो. 

यह भी पढ़ें- Dumri Bypolls: डुमरी उपचुनाव को लेकर बढ़ी सरगर्मी, बेबी देवी को जीत का भरोसा

पूरे मामले की जांच में जुटी पुलिस
हालांकि अबतक की जांच से पता चला है कि दो दिन से यह भिक्षु स्थानीय बौद्ध विहार में रह रहा था. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.
इनपुट-आईएएनएस के साथ

यह भी पढ़ें- Dhanbad News: दुल्हन की तरह गाड़ी सजाकर बेटी को अस्पताल से घर लेकर आया परिवार, कहा- जन्मी है घर की लक्ष्मी

Trending news