प्रेम प्रसंग में यूपी के युवक ने बिहार में मौसी के घर जाकर गोली मार किया सुसाइड
Advertisement

प्रेम प्रसंग में यूपी के युवक ने बिहार में मौसी के घर जाकर गोली मार किया सुसाइड

पिस्टल के बारे में पुलिस पता लगा रही है, प्राथमिक अनुसंधान में पता चला है कि युवक उत्तर प्रदेश के प्रयागराज का रहने वाला था. इसके यहां इसकी मौसेरी बहन काजल अग्रवाल रहकर पढ़ाई करती थी इसका सारा खर्चा यह खुद उठाता था.

प्रेम प्रसंग में यूपी के युवक ने बिहार में मौसी के घर जाकर गोली मार किया सुसाइड

कैमूर : कैमूर जिले के भभुआ थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 23 में मंगलवार की रात एक युवक आयुष अग्रवाल की गोली लगने से मौत मामले का पुलिस ने 24 घंटे के अंदर किया खुलासा. युवक ने खुद को गोली मार कर सुसाइड किया था. युवक उत्तर प्रदेश के प्रयागराज का रहने वाला था जो अपनी मौसेरी बहन से मिलने के लिए बिहार के कैमूर आया था. इसके बाद उसे पता चला कि वह दो दिन पहले वार्ड पार्षद के साथ प्रेम प्रसंग में भाग गई है, तो उससे काफी बात करने का प्रयास किया उसके बाद भी जब बात नहीं हुई तो वह गोली मारकर आत्महत्या कर लिया. पुलिस ने जांच के दौरान घटना में प्रयुक्त पिस्टल को जप्त कर लिया है. मृत युवक उत्तर प्रदेश के प्रयागराज का सूर्यनारायण का पुत्र आयुष अग्रवाल बताया जा रहा.

जानकारी देते हुए भभुआ डीएसपी शिव शंकर कुमार ने बताया भभुआ शहर के वार्ड नंबर 23 गुरुद्वारा के सामने एक युवक गोली लगा शव मिला था. जिसके बाद से पुलिस जांच कर रही थी. जांच के क्रम में पता चला कि वह गोली मारकर खुद सुसाइड कर लिया है. घटनास्थल से एक देशी पिस्तौल जप्त किया गया है. पिस्टल के बारे में पुलिस पता लगा रही है, प्राथमिक अनुसंधान में पता चला है कि युवक उत्तर प्रदेश के प्रयागराज का रहने वाला था. इसके यहां इसकी मौसेरी बहन काजल अग्रवाल रहकर पढ़ाई करती थी इसका सारा खर्चा यह खुद उठाता था. काजल अग्रवाल अपने घर भभुआ आई थी जहां वह वार्ड 25 के पार्षद महेश खरवार के साथ घर से शादी की नीयत से भाग गई है. जब यह बात आयुष को पता चला तो अपने मौसी के घर आया और मौसेरी बहन से कई बार संपर्क करने का प्रयास किया.

संपर्क नहीं हो पाया तो रिश्तेदारों के माध्यम से भी संपर्क करना चाहा फिर भी जब बात नहीं हुई तो घर को अंदर से बंद कर वह गोली मार लिया था. जिस मामले के 24 घंटा के अंदर खुलासा कर दिया गया है. वही काजल अग्रवाल को अपहरण कर भगा ले जाने के मामले का भी प्राथमिकी परिजनों द्वारा कराया गया है. पुलिस उसमें भी अनुसंधान कर रही है, काजल अग्रवाल अपने मौसी के घर प्रयागराज में ही रहकर पढ़ाई करती थी जिसका सारा खर्चा आयुष उठाता था.

इनपुट- मुकुल जायसवाल

ये भी पढ़िए - Asia Cup 2023, IND Vs PAK: इंडिया पाकिस्तान मैच में सीमा हैदर ने इस टीम को दिया अपना समर्थन, बताया किस खिलाड़ी की है दीवानी

 

Trending news