छठ का प्रसाद बनाते वक्त सिलेंडर ब्लास्ट, 7 पुलिसकर्मी समेत 25 लोग झुलसे
Advertisement

छठ का प्रसाद बनाते वक्त सिलेंडर ब्लास्ट, 7 पुलिसकर्मी समेत 25 लोग झुलसे

अनिल गोस्वामी की पत्नी ने बताया कि घर में वह छठ का प्रसाद बना रही थीं कि इसी बीच सिलेंडर से गैस रिसाव के कारण घर में आग लग गई. आग लगने की खबर मिलते ही आस-पड़ोस के लोग भी आग बुझाने पहुंच गए.

छठ का प्रसाद बनाते वक्त सिलेंडर ब्लास्ट, 7 पुलिसकर्मी समेत 25 लोग झुलसे

गया : औरंगाबाद के शाहंगज मुहल्ले में छठ का प्रसाद बनाने के दौरान सिलेंडर ब्लास्ट हो गया. इस हादसे में 7 पुलिसकर्मी समेत 25 लोग झुलस गए. सभी घायलों को पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया. सभी घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

क्या है पूरा मामला
अनिल गोस्वामी की पत्नी ने बताया कि घर में वह छठ का प्रसाद बना रही थीं कि इसी बीच सिलेंडर से गैस रिसाव के कारण घर में आग लग गई. आग लगने की खबर मिलते ही आस-पड़ोस के लोग भी आग बुझाने पहुंच गए. इसी बीच नगर थाना की पुलिस की गश्ती टीम भी वहां पहुंच गई और पुलिस कर्मी आग बुझाने का प्रयास करने लगे. इसी दौरान सिलेंडर ब्लास्ट हो गया. जिसकी चपेट में 7 पुलिस वाले समेत कुल लगभग 25 लोग आ गए और झुलस गए. फिलहाल सबका इलाज चल रहा है और सबकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है.

10 लोगों को बेहतर इलाज के लिए किया रेफर
बता दें कि आग में झुलसे सभी घायलों का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. हालांकि, इनमें से 10 को बेहतर इलाज के लिए रेफर किया गया है. चिकित्सकों के मुताबिक, इन सबकों का प्राथमिक उपचार कर दिया गया है और सभी की स्थिति सामान्य है. वहीं जिला प्रशासन ने ऐसे मौकों पर लोगों से सावधान रहने की अपील की है और कहा है कि सावधानी से आगजनी के खतरों को टाला जा सकता है.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारी ने बताया कि आग की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई. घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की मदद से आग बुझाने का कार्य शुरू कर दिया. इसी बीच घर में रखा एक सिलेंडर ब्लास्ट हो गया. इस हादसे में सात पुलिसक्रमी समेत 25 लोग घायल हो गए है. सभी का इलाज चल रहा है और सभी खतरे से बाहर है.

ये भी पढ़िए- नवादा में स्कॉर्पियो और बस में जोरदार टक्कर 10 लोग घायल, पांच की हालत गंभीर

Trending news