Kaimur News: सड़क हादसे से हिल गया कैमूर, 3 युवक की दर्दनाक मौत
Advertisement

Kaimur News: सड़क हादसे से हिल गया कैमूर, 3 युवक की दर्दनाक मौत

Kaimur News: कैमूर में ट्रैक्टर से बाइक की टक्कर हो गई, जिसमें 3 युवक की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि तीनों युवक ससुराल जा रहे थे.

 

कैमूर न्यूज

Kaimur News: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के कुरई गांव के पास खड़े ट्रैक्टर में तेज रफ्तार बाइक ने पीछे से जोरदार टक्कर मारी. घटना स्थल पर ही दो युवकों की मौत हो गई. आसपास के ग्रामीणों ने चैनपुर पुलिस को सूचना देते हुए घायल तीसरे युवक को इलाज के लिए पहुंचाया. स्वास्थ्य केंद्र चैनपुर में इलाज के दौरान तीसरे युवक ने भी दम तोड़ दिया.

तीनों युवक की पहचान उनके पास रहे आधार कार्ड के अनुसार, भभुआ थाना क्षेत्र के कटरा गांव के रामसेवक बिंद का 29 वर्षीय पुत्र दिलीप कुमार, सदा बिंद का 19 वर्षीय पुत्र फूलचंद कुमार और भला बिंद का 30 वर्षीय पुत्र शशि कुमार बताया जा रहा है. दिलीप कुमार बाहर में रहकर कमाता था. वह कल ही वह अपने गांव कटरा आया था. बच्चों के लिए कपड़ा की खरीदारी कर बाइक पर सवार होकर फूलचंद और शशि कुमार के साथ अपने ससुराल जा रहा था. तभी चैनपुर कर्जी रोड में कुरई गांव के पास सड़क पर ही ट्रैक्टर खड़ा था, जिसे वह देख नहीं पाया और बाइक उसी से जाकर टकरा गई. जिसमें घटनास्थल पर ही दिलीप और शशि कुमार की मौत हो गई. वहीं फूलचंद बिंद घायल हो गया. जिसे ग्रामीणों ने अस्पताल लाया गया था, लेकिन उन्होंने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

ये भी पढ़ें:'राजस्‍थान का योगी' या 'राजघराना', CM पद के लिए इन चेहरों पर सबसे ज्यादा चर्चा

मृतक शशि कुमार के पिता भोला बिंद ने बताया कि तीनों मित्र थे जहां दिलीप कुमार बाहर आकर कमाता था. वह बाहर से कल अपने गांव आया था. उसकी एक बेटी है उसके लिए कपड़ा की खरीदारी कर अपने साथ फूलचंद और शशि को भी बाइक पर लेकर अपने गांव कटरा से तिवई की तरफ जा रहा था. ट्रैक्टर में बाइक की टक्कर हो गए, जिससे उनकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई. अब हम लोग सरकार से मुआवजे की मांग करते हैं कि जो सड़क दुर्घटना में मुआवजे की राशि होती है वह दिलवाया जाए.

ये भी पढ़ें:बीपीएससी 68वीं मुख्य परीक्षा का रिजल्ट जारी, इतने अभ्यर्थी हुए पास, ऐसे चेक करें

चैनपुर थाना अध्यक्ष रनवीर कुमार ने बताया कि कुरई गांव के पास खड़े ट्रैक्टर में बाइक की टक्कर हो जाने से तीन युवकों की जान गई है. कागजी कार्रवाई पूरा करते हुए पोस्टमार्टम करने के लिए शव भेज दिया गया है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

रिपोर्ट: नरेंद्र जयसवाल

Trending news