Bihar News: जहानाबाद में अपराधी हुए बेलगाम, आपसी विवाद में महिला को मारी गोली, फरार
Advertisement

Bihar News: जहानाबाद में अपराधी हुए बेलगाम, आपसी विवाद में महिला को मारी गोली, फरार

Bihar News: बिहार के जहानाबाद में आपसी विवाद में एक महिला को घर में घुसकर अपराधियों ने गोली मार दी और मौके से फरार हो गए. दिन दहाड़े हुई इस वारदात से आसपास के इलाकों में सनसनी फैल गयी. 

Bihar News: जहानाबाद में अपराधी हुए बेलगाम, आपसी विवाद में महिला को मारी गोली, फरार

जहानाबादः बिहार के जहानाबाद में अपराधी बेलगाम हो गए है. अपराधियों का मनोबल तेजी से बढ़ रहा है. अब अपराधी दिनदहाड़े अपराधिक घटनाओं को अंजाम देकर मौका देख फरार हो जा रहे है. अब मामला जहानाबाद के काको थाना क्षेत्र के घटकन गांव की है. जहां आपसी विवाद में एक महिला को घर में घुसकर अपराधियों ने गोली मार दी और मौके से फरार हो गए. दिन दहाड़े हुई इस वारदात से आसपास के इलाकों में सनसनी फैल गयी. 

वहीं घटना की सूचना पाकर घंटो बाद पहुंची पुलिस ने आनन फानन में घायल महिला को सदर अस्पताल में भर्ती कराया. घायल महिला की स्थिति नाजुक बनी हुई है. परिजनों ने बताया कि कुछ माह पूर्व पीड़िता की गाय की चोरी हो गई थी. जिसमें उसने अपने ही गोतिया को दोषी बताया था. इसी बात को लेकर पीड़िता और उसके गोतिया में मनमुटाव चल रहा था. जिसे लेकर आज घात लगाकर यह घटना को अंजाम दिया है. 

ग्रामीणों ने बताया कि पांच की संख्या में आये बदमाशों ने पहले महिला की लाठी-डंडे और लोहे की रोड से जमकर पिटाई कर दी. किसी तरह महिला बचते हुए अपने घर में जा भागी. जहां बदमाशों ने महिला के घर में घुस कर गोली मार दी. वहीं ग्रामीणों ने बताया कि बुधवार को भी अपराधी आये थे. जहां हवा में दो राउंड फायरिंग कर दहशत मचाते हुए भाग निकले थे. जिसकी सूचना पुलिस को दी गई. गोली महिला के पैर में लगी. घायल महिला संजय यादव की पत्नी मंजू देवी बतायी जा रही है. 

मिली जानकारी के अनुसार, महिला का पति दिल्ली में प्राइवेट जॉब करता है और वह अपनी एक बेटी के साथ गांव में रहती है. इधर गोली मार दी जाने की सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पुलिस पहुंच गई और घायल महिला को सदर अस्पताल भर्ती कराया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि आपसी विवाद को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है. घायल महिला के पैर में गोली लगी है. घटना के बाद सभी आरोपी मौका से फरार हो गए है. पुलिस अपराधियों को ढूंढने को लेकर छापेमारी करने में जुटी हुई है.

इनपुट- मुकेश कुमार

यह भी पढ़ें- Bihar News: कामेश्वर चौपाल ने सीएम नीतीश और लालू यादव को लिखा पत्र, जानें वजह

Trending news