Gaya News: चोरी के आरोप में मुंडन कराकर पिटाई करने के आरोप में 1 गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1815356

Gaya News: चोरी के आरोप में मुंडन कराकर पिटाई करने के आरोप में 1 गिरफ्तार

बिहार के गया जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में एक युवक को चोरी के आरोप में कुछ लोगों ने पकड़कर मुंडन करा दिया और फिर उसे बांधकर उसकी पिटाई कर दी. घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. 

Gaya News: चोरी के आरोप में मुंडन कराकर पिटाई करने के आरोप में 1 गिरफ्तार

गयाः बिहार के गया जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में एक युवक को चोरी के आरोप में कुछ लोगों ने पकड़कर मुंडन करा दिया और फिर उसे बांधकर उसकी पिटाई कर दी. घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. 

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी
वहीं अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. गया के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने बताया कि रविवार की रात इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जिसके बाद पुलिस की जांच में यह मामला सही पाया गया.

यह भी पढ़ें- Bihar Weather Update: बिहार में 48 घंटे में भारी बारिश की संभावना, मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट

इसके बाद पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखकर पीड़ित परिवार की खोज की. इस घटना में चोरी के आरोप में युवक को हैंडपंप में बांधकर लोगों द्वारा पिटाई करने, कपड़े उतारने, उसके सिर का मुंडन, आइब्रो, मूंछे काटे जाने का मामला सामने आया था. 

यह भी पढ़ें- Tulsi Upay: तुलसी के इस एक उपाय से साल 2035 तक घर में नहीं आ पाएंगी तंगी, मां लक्ष्मी रहेंगी सालों तक प्रसन्न

एक युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार 
वहीं पीड़ित की मां के बयान पर सोमवार को इस मामले की प्राथमिकी दर्ज कराई गई. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने डेल्हा थाना अंतर्गत बैरागी मोहल्ला के रहने वाले अनिल ठाकुर को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने आगे बताया कि इस मामले में अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी लगातार की जा रही है.
इनपुट-आईएएनएस के साथ 

यह भी पढ़ें- Aurangabad News: बिहार में हथियार के साथ 2 हार्डकोर नक्सली गिरफ्तार, लेवी की रसीद भी बरामद

यह भी पढ़ें- Bihar Crime: लखीसराय में रिटायर्ड दरोगा के घर से मिला हैंड ग्रेनेड सहित हथियारों का जखीरा, आर्मी जवान पर हथियार मुहैया करने का आरोप

Trending news