सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो युवकों की मौत, आक्रोशित लोगों किया सड़क जाम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1290242

सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो युवकों की मौत, आक्रोशित लोगों किया सड़क जाम

डुमरी थाना क्षेत्र के जामतारा के समीप डुमरी-गिरिडीह पथ पर शुक्रवार की देर शाम अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाईक सवार दो युवकों की मौके पर मौत हो गई.

(फाइल फोटो)

गिरिडीह : डुमरी थाना क्षेत्र के जामतारा के समीप डुमरी-गिरिडीह पथ पर शुक्रवार की देर शाम अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाईक सवार दो युवकों की मौके पर मौत हो गई. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर गिरिडीह-डुमरी मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. 

इतना ही नहीं डुमरी से वापस लौट रहे एसपी को गाड़ी को भी रोक कर विरोध-प्रदर्शन करना शुरू कर दिया. जिसके बाद एसपी भी वापस डुमरी लौट गए. सूचना मिलने के बाद डुमरी एसडीएम प्रेमलता मुर्मू, एसडीपीओ मनोज कुमार, पुलिस इंसपेक्टर परमेश्वर लियांगी, डुमरी थाना प्रभारी राजू कुमार मुंडा, निमियाघाट थाना प्रभारी साधन कुमारपीरटांड़ थाना प्रभारी दिलशान बिरुआ दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को समझाने का प्रयास करते रहे. 

इसके बाद भी ग्रामीण मुआवजा मिलने और ब्रेकर लगाये जाने तक शव को उठाने नहीं देने और सड़क जाम नहीं हटाने की बात पर अड़े रहे. जिसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज कर भीड़ को तितर-बितर किया इसी बीच पुलिस के जवानों पर भी पथराव किया गया. हालांकि पुलिस ने जाम को हटा कर शव को कब्जे में लेने के बाद आवगमन शुरू करवाया.

वाहनों की रेकी कर लूटपाट करने वाला गिरोह का खुलासा, लूटी हुई गाड़ी के साथ चार अपराधी गिरफ्तार

जीटी रोड़ पर वाहनों की रेकी कर लूटपाट करने वाले एक गिरोह के चार सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अपराधियों में निमियाघाट कर रहने वाला राजू साव उर्फ राजू बंगाली, धनबाद कतरास का रहने वाला सौरभ कुमार कसेरा उर्फ छोटू कसेरा, निमियाघाट के हटियाटांड़ का रहने वाला रितिक कुमार गुप्ता और निमियाघाट इसरी बाजार के रंगमाटी का रहने वाला अनिल शर्मा शामिल है.

ये भी पढ़ें- बिहार: नीतीश सरकार ने डीजल सब्सिडी में किया इजाफा, अब किसानों के इस रेट पर मिलेगा तेल

इन सभी अपराधियों के पास से पुलिस ने लूटी हुई टाटा मैजिक वाहन और चार मोबाइल फोन भी बरामद किया है. उक्त घटना की जानकारी डुमरी एसडीपीओ मनोज कुमार ने नए समाहरणालय में आयोजित एक प्रेसवार्ता के दौरान दी.  इस गिरोह का मुख्य सरगना राजु बंगाली उर्फ राजु साव इसरी बाजार (रेलवे गेट नं0 14), निमियांघाट थाना का रहने वाला है. एसडीपीओ ने बताया कि गिरोह में शामिल अन्य लोगों के गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी जारी है. जल्द ही सभी पुलिस गिरफ्त में होंगे.

Trending news