Jharkhand news: शादी का झांसा देकर आदिवासी लड़की के साथ यौन शोषण, बनाया धर्म परिवर्तन का दबाव
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1350357

Jharkhand news: शादी का झांसा देकर आदिवासी लड़की के साथ यौन शोषण, बनाया धर्म परिवर्तन का दबाव

Jharkhand News: झारखंड में इन दिनों लव जिहाद के मामलों में बढ़ोतरी देखने को मिल रहा है. ताजा मामला गोड्डा जिले का है. जहां से एक आदिवासी लड़की के साथ यौन शोषण का मामला सामने आया है. आरोपी युवक ने पहले लड़की को अपने प्रेम जाल में फसाया और शादी का झांसा देकर यौन शोषण किया.

Jharkhand news: शादी का झांसा देकर आदिवासी लड़की के साथ यौन शोषण, बनाया धर्म परिवर्तन का दबाव

गोड्डा: Jharkhand News: झारखंड में इन दिनों लव जिहाद के मामलों में बढ़ोतरी देखने को मिल रहा है. ताजा मामला गोड्डा जिले का है. जहां से एक आदिवासी लड़की के साथ यौन शोषण का मामला सामने आया है. आरोपी युवक ने पहले लड़की को अपने प्रेम जाल में फसाया और शादी का झांसा देकर यौन शोषण किया. इस दौरान लड़की गर्भवती हो गई. जिसके बाद आरोपी ने दबाव बनाकर दो महीने के बच्चे को मार दिया. 

धर्म परिवर्तन करने का दबाव 
पूरा मामला गोड्डा जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जमुआ का है. जहां मुस्लिम समुदाय के एक युवक ने पहले आदिवासी लड़की को अपने प्रेम जाल में फसाया. फिर लड़की के साथ शारीरिक संबंध स्थापित करता है. इस दौरान जब लड़की गर्भवती हुई तो उसने आरोपी युवक पर शादी का दबाव बनाना शुरू कर दिया. जिसके बाद लड़की ने अपने प्रेम का हवाला देकर आरोपी युवक अकरम से शादी करने की बात कही. तब ने अकरम पीड़ित पर धर्म परिवर्तन करने का दबाव बनाना शुरू कर दिया. इस पूरे मामले की जानकारी जब लड़की के परिजनों को हुई तो उन्होंने पूरे मामले की शिकायत पुलिस में कर दी. 

ये भी पढ़ें- बेगूसराय में शराब पीने वालों के खिलाफ पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, 5 शराबी गिरफ्तार

आरोपी गिरफ्तार 
पीड़िता ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी ने उसके साथ कई एक बार शारीरिक संबंध स्थापित किए थे. गर्भवती होने के बाद अकरम ने कहा कि पहले धर्म परिवर्तन करो फिर तुमसे शादी करेंगे. जब लड़की के परिवार वालों ने लड़की से बात करने की कोशिश की तो उन्हें धमकियां मिलने लगी. जिसके बाद लड़की की शिकायत पर मुफसिल थाना स्थित एससी एसटी थाना में कांड दर्ज किया गया है. फिलहाल आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. और गर्भ में बच्चे की मृत्यु होने के बाद लड़की को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहां विशेषज्ञों की देखरेख में उसका अबॉर्शन किया गया है. गोड्डा SP नाथू सिंह मीणा ने मामले की पुष्टि करते हुए भ्रूण के डीएनए सैंपल के इंतजार की बात कही है. साथ ही कोर्ट में सेक्शन 164 के तहत बयान दर्ज करने और आरोप पत्र दाखिल करने की भी बात कही है.

Trending news