Bokaro News: अवैध कोयला ले जा रहे स्कूटर सवार की दबकर मौत, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2166356

Bokaro News: अवैध कोयला ले जा रहे स्कूटर सवार की दबकर मौत, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Bokaro News: बोकारो में स्कूटर से अवैध कोयला ले जा रहे व्यक्ति की कोयला लदी स्कूटर के साथ गड्ढे में गिरने से मौत हो गई. घटना बोकारो के बालीडीह थाना क्षेत्र की है. मौके पर पुलिस पहुंची ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

स्कूटर सवार की दबकर मौत

बोकारो: Bokaro News: बोकारो में स्कूटर से अवैध कोयला ले जा रहे व्यक्ति की कोयला लदी स्कूटर के साथ गड्ढे में गिरने से मौत हो गई. घटना बोकारो के बालीडीह थाना क्षेत्र की है. मौके पर पुलिस पहुंची ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. स्थानीय लोगों ने कहा कि इस क्षेत्र से लगातार कोयले की अवैध ढुलाई होता है. इससे पहले भी इस तरह  का हादसा हुआ है . बता दें कि बोकारो के बालीडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत राधानगर पंचायत स्थित गुडगुडी रोड पर अवैध कोयला ले जा रहे, एक स्कूटर सवार गिर गया. इस घटना में स्कूटर पिंड्राजोरा थाना क्षेत्र स्थित चितामी निवासी 45 वर्षीय सुनील सोनार की मौत हो गई.

घटना के बारे में बताया जा रहा कि व्यक्ति बेरमो के अंगवाली से अपने स्कूटर पर कोयला लाद कर आ रहा था. स्कूटर में अत्यधिक कोयला लदा होने के कारण गाड़ी असंतुलित हो कर गिर गई. गिरने के क्रम में उसके सिर सहित शरीर के अन्य भागों में चोट लगी. चोट गंभीर होने के कारण घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. ग्रामीणों की सूचना पर बालीडीह थाना पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए ले गई. स्थानीय ग्रामीणों की मानें तो पिंड्राजोरा सहित बंगाल से सटे क्षेत्रों में 1-2 अवैध कोयला डिपो संचालित हो रहा है. जहां से कोयला माफियाओं द्वारा ट्रकों में भरकर अन्यत्र भेज कर बेचने का काम किया जाता है.

इधर राधानगर निवासी समाजसेवी सुभाष सरकार ने कहा कि हर दिन बेरमो क्षेत्र से होकर की सैकड़ों की संख्या में इस क्षेत्र से होकर अवैध कोयला लदी दुपहिया वाहन गुजरती है. लेकिन अभी तक इस अवैध धंधे पर किसी प्रकार की कोई रोक-टोक नहीं है. फलस्वरूप आज एक व्यक्ति की मौत हो गई. उन्होंने कहा कि इसी तरह चलता रहा तो आने वाले समय में और भी कई तरह की घटनाएं सामने आ सकती है. वहीं पुलिस इस मामले में कुछ भी बोलने से बचती रही.

इनपुट- मृत्युंजय मिश्रा

ये भी पढ़ें- पप्पू यादव की पार्टी JAP का कांग्रेस में विलय, JDU बोली- शून्य के बगल में शून्य लगा दे तो...

Trending news