बेगूसराय में युवक पर धारदार हथियार से हमला, अस्पताल में चल इलाज, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

बेगूसराय में युवक पर धारदार हथियार से हमला, अस्पताल में चल इलाज, जांच में जुटी पुलिस

Bihar Nerws: नावकोठी थाना अध्यक्ष परशुराम ने बताया है कि एक युवक को धारदार हथियार से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. इस मामले में एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार की है और अन्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

बेगूसराय में युवक पर धारदार हथियार से हमला, अस्पताल में चल इलाज, जांच में जुटी पुलिस

बेगूसराय:  बेगूसराय में मामूली विवाद को लेकर असामाजिक तत्वों ने एक युवक को धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया. घायल अवस्था में युवक को इलाज के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज चल रहा है. घटना नावकोठी थाना क्षेत्र के नावकोठी वार्ड -13 की है. घायल की पहचान नावकोठी निवासी मोहम्मद अल्ताफ के रूप में की गई है.

बता दें कि वार्ड 13 में अवस्थित एक निजी विद्यालय में आज स्वतंत्रता दिवस को लेकर बच्चों के द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम किया जा रहा था और उसी को देखने के दौरान दो पक्ष आपस में भिड़ गए और जब अल्ताफ लड़ाई छुड़ाने की कोशिश कर रहा था. उसी वक्त सिद्धार्थ महतो नामक युवक ने अपने अन्य सहयोगियों के साथ मिलकर धारदार हथियार से अल्ताफ के सर पर वार कर दिया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. अल्ताफ के घायल होने की सूचना पाकर परिजनों ने सर्वप्रथम स्थानीय पीएचसी में उसे भर्ती कराया जहां से अल्ताफ की गंभीर हालत को देखकर चिकित्सकों ने सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया.

फिलहाल मोहम्मद अल्ताफ का इलाज सदर अस्पताल बेगूसराय में चल रहा है. जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है. घटना की सूचना के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है तथा अन्य के लिए छापेमारी कर रही है. वहीं नावकोठी थाना अध्यक्ष परशुराम ने बताया है कि एक युवक को धारदार हथियार से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. इस मामले में एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार की है और अन्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

इनपुट- जीतेन्द्र चौधरी

ये भी पढ़िए- Aaj Ka Rashifal 2023: आज का दिन कर्क राशि के साथ इन लोगों के लिए रहेगा फायदेमंद, बजरंग बली की बसेगी कृपा

 

Trending news