समस्तीपुर में फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से लूट मामले का पुलिस ने किया खुलासा, हथियार समेत चार अपराधी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1445878

समस्तीपुर में फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से लूट मामले का पुलिस ने किया खुलासा, हथियार समेत चार अपराधी गिरफ्तार

सदर डीएसपी सेहवान हबीब फखरी ने बताया कि 15 नवंबर को कल्याणपुर थाना क्षेत्र के घोर नगर में एक फाइनेंस कंपनी के कर्मी से 1 लाख 76 हजार रुपये की लूट की गई थी. इस घटना के बाद एसपी के निर्देश पर सदर डीएसपी के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया था.

समस्तीपुर में फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से लूट मामले का पुलिस ने किया खुलासा, हथियार समेत चार अपराधी गिरफ्तार

समस्तीपुर : समस्तीपुर पुलिस ने फाइनेंस कंपनी के कर्मी से हुए लूट मामले का खुलासा किया है. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए  4 अपराधियों हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. चारों अपराधियों पर इस मामले से अलग अन्य मामलों में एफआईआर दर्ज है. पुलिस इन चारों अपराधी की मदद से गिरोह के अन्य अपराधियों को पकड़ने में जुट गई है.

क्या है पूरा मामला
इस संबंध में सदर डीएसपी सेहवान हबीब फखरी ने बताया कि 15 नवंबर को कल्याणपुर थाना क्षेत्र के घोर नगर में एक फाइनेंस कंपनी के कर्मी से 1 लाख 76 हजार रुपये की लूट की गई थी. इस घटना के बाद एसपी के निर्देश पर सदर डीएसपी के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया था. टीम के द्वारा कार्रवाई करते हुए 4 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार अपराधियों की पहचान प्रियम कुमार उर्फ चमन , दीपक कुमार , रमेश कुमार , नीरज कुमार उर्फ मासूम झा के रूप में हुई है. वही पुलिस अब इन गिरफ्तार अपराधियों के अपराधिक इतिहास को खंगालने में जुटी है.

पुलिस ने लूट के रुपये के अलावा ये हथियार किए बरामद
बता दें कि गिरफ्तार अपराधियों के पास से लूट के एक लाख एक हजार रुपये और एक देसी कट्टा, कारतूस, टैब , मोबाइल फोन के अलावा एक मोटरसाइकिल बरामद किया है. पुलिस अपराधियों से अन्य साथियों को पता लागने में जुटी हुई है.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि फाइनेंस कंपनी के कर्मी से लूट के बाद पुलिस ने एसआईटी टीम का गठन किया. टीम के सभी सदस्यों ने घटना स्थल के आसपास सभी सीसीटीवी कैमरे खंगाले और उसके बाद आगे की छानबीन शुरू कर दी. पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से सभी चारों अपराधियों की पहचान की और इसके बाद अपराधियों को पकड़ने की योजना बनाई. गुरुवार सुबह पुलिस ने सूत्रों के मुताबिक सूचना मिली और उसकी के आधार पर चारों अपराधियों को पुलिस ने पकड़ लिया. पुलिस अपराधियों से गिरोह के अन्य साथियों का पता करने में जुटी हुई है.

इनपुट- संजीव नैपुरी

ये भी पढ़िए- Benefit of Jaggery: सर्दियों में डाईट में शामिल करें गुड़, बीमारियां रहेंगी कोसो दूर

Trending news