समस्तीपुर में व्यवसायियों ने पुलिस को दिया दो दिन का अल्टीमेटम, एसपी के अश्वासन पर हटा जाम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1475091

समस्तीपुर में व्यवसायियों ने पुलिस को दिया दो दिन का अल्टीमेटम, एसपी के अश्वासन पर हटा जाम

मंगलवार को ज्वैलरी दुकान में एक करोड़ की डकैती हुई थी. इस घटना से नाराज व्यवसायियों ने दरभंगा-पटना मुख्य मार्ग को पटेल मैदान गोलंबर के पास जाम कर दिया. इस दौरान आक्रोशित व्यवसायियों ने एडीजी के काफिले को भी घेर लिया.

समस्तीपुर में व्यवसायियों ने पुलिस को दिया दो दिन का अल्टीमेटम, एसपी के अश्वासन पर हटा जाम

समस्तीपुर : समस्तीपुर में एक के बाद एक हो रहे अपराधिक वारदातों के बाद अब लोगों का गुस्सा फूटने लगा है. मंगलवार को शहर के दो अलग-अलग जगहों पर हुई डकैती और दो लूट की वारदात से जहां लोगों में दहशत का माहौल है वहीं पुलिस की कार्यशैली को लेकर व्यवसायियों में खासा आक्रोश देखने को मिल रहा है.

ज्वैलरी दुकान में हुई थी एक करोड़ रुपये की डकैती
बता दें कि मंगलवार को ज्वैलरी दुकान में एक करोड़ की डकैती हुई थी. इस घटना से नाराज व्यवसायियों ने दरभंगा-पटना मुख्य मार्ग को पटेल मैदान गोलंबर के पास जाम कर दिया. इस दौरान आक्रोशित व्यवसायियों ने एडीजी के काफिले को भी घेर लिया और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करने लगे. हालांकि वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने एडीजी के काफिले को डाइवर्ट कर दूसरे रास्ते से निकाल एसपी आवास तक पहुंचाया. व्यापारियों के आक्रोश को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया.

बेखौफ होकर घूम रहे अपराधी
बताते चलें कि इनदिनों बेलगाम अपराधी बेखौफ होकर एक के बाद एक अपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. वहीं पुलिस जांच और कार्रवाई की बात कह कर खाना पूर्ति करने में जुटी है. आए दिन हो रही घटनाओं से  लोगों में गुस्सा फूटने लगा है. जिस कारण नाराज व्यवसायियों ने सड़क पर उतर प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. सड़क जाम के कारण दरभंगा पटना मुख्य मार्ग पर यातायात पूरी तरह अवरुद्ध हो गया. करीब ढाई घंटे बाद जिला के पुलिस कप्तान हृदय कांत मौके पर पहुंचे और आक्रोशित व्यवसायियों के साथ बातचीत की और उन्हें जल्द खुलासे का आश्वासन देकर जाम को समाप्त कराया. इधर व्यवसायियों ने भी पुलिस को 2 दिनों का अल्टीमेटम देते हुए चेतावनी दी है कि अगर पुलिस लूट के सामानों के साथ अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं करती है, तो वो बाजार बंद कर आगे चरणबद्ध आंदोलन करेंगे.

इनपुट- संजीव नैपुरी

ये भी पढ़िए- अमित शाह-सुदेश महतो की मुलाकात से क्यों बदली झारखंड की पॉलिटिक्स? जानें सियासी सच

Trending news