Darbhanga Violence: दरभंगा जिले में इंटरनेट बंद, एसपी ने कहा- 'ऐसा करना था जरूरी'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2117603

Darbhanga Violence: दरभंगा जिले में इंटरनेट बंद, एसपी ने कहा- 'ऐसा करना था जरूरी'

Darbhanga Violence News: दरभंगा के एसपी शुभम आर्य ने जिले में इंटरनेट सेवा बंद होने पर बड़ा बयान दिया है. ZEE Media से बातचीत करेत हुए उन्होंने बताया कि इंटरनेट क्यों बंद किया गया था. एसपी शुभम आर्य ने कहा कि बहेरा थाना अंतर्गत प्रतिमा विसर्जन के दौरान दोनों समुदाय के बीच घटना के बाद तकनीकी माध्यम से लोगों को इकठ्ठा किया जा रहा था. 

शुभम आर्य,एसपी,दरभंगा

Darbhanga Violence: दरभंगा में सरस्वती पूजा के बाद मूर्ति विसर्जन के दौरान दो गुटों में झड़प हो गई थी. घटना में कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे. जिस समय मूर्ति विसर्जन के लिए जुलूस निकाला जा रहा था उस समय रास्ते को लेकर दो गुटों में विवाद हो गया था, जिसके बाद पथराव हो गया था. हालांकि, मौके पर पहुंची पुलिस फोर्स ने मामले को शांत कराया. इस दौरान कई पुलिस अधिकारी भी घायल हो गए थे. इसके बाद दरभंगा जिले में इंटरनेट सेवा बंद करने का ऐलान किया गया था.

16 फरवरी से इंटरनेट सेवा बंद करने का फैसला लिया गया

दरभंगा के एसपी शुभम आर्य ने जिले में इंटरनेट सेवा बंद होने पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने बताया कि इंटरनेट क्यों बंद किया गया था. एसपी शुभम आर्य ने कहा कि बहेरा थाना अंतर्गत प्रतिमा विसर्जन के दौरान दोनों समुदाय के बीच घटना के बाद तकनीकी माध्यम से लोगों को इकठ्ठा किया जा रहा था. उन्होंने कहा कि अफवाहों का प्रचार-प्रसार इन सभी को रोकने के लिए 16 फरवरी से इंटरनेट सेवा बंद करने का फैसला लिया गया था. 

दरभंगा जिले में 19 फरवरी तक इंटरनेट की सेवा पर पर रोक

एसपी शुभम आर्य ने आगे बताया कि ऐतिहातन यह कदम जरूरी था. अब स्थिति सामान्य है. दरअसल, राज्य सरकार के अनुसार, दरभंगा जिले में 19 फरवरी तक इंटरनेट की सेवा पर पर रोक लगी है.

यह भी पढ़ें: Bihar Crime: नाश्ता का मांगा पैसा तो चला दी गोली, दुकानदार का बड़ा भाई घायल

दरभंगा में दो गुटों के बीच बवाल हो गया था

बता दें कि बिहार के दरभंगा में दो गुटों के बीच बवाल हो गया था. घटना में कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे. वहीं, मामले की गंभीरता को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. दरभंगा के जिलाधिकारी राजीव रोशन और एसएसपी जगननाथ रेड्डी ने पहुंच कर मामले को शांत कराया था.

रिपोर्ट: मुकेश कुमार

Trending news