बिहार: शादी का झांसा देकर युवती से किया दुष्कर्म, फिर गले में गमछा बांधकर घुमाया गांव
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1422604

बिहार: शादी का झांसा देकर युवती से किया दुष्कर्म, फिर गले में गमछा बांधकर घुमाया गांव

बिहार के समस्तीपुर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने लड़की को शादी का झांसा देकर उसे अपने हवस का शिकार बनाया.

बिहार: शादी का झांसा देकर युवती से किया दुष्कर्म, फिर गले में गमछा बांधकर घुमाया गांव

समस्तीपुरः बिहार के समस्तीपुर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने लड़की को शादी का झांसा देकर उसे अपने हवस का शिकार बनाया. हद तो तब हो गई जब आरोपी की मां ने पीड़िता के ही गले में गमछा बांधकर उसे पूरे गांव में घुमा दिया. घटना अंगार घाट थाना क्षेत्र के एक गांव की है. इस घटना की बाद पीड़िता महिला थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई. 

आरोपी युवक समेत तीन लोगों को भेजा जेल 
पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक समेत तीन लोगों को पकड़कर जेल भेज दिया है. एक आरोपी अब भी फरार है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है. जिन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, उसमें अंगारघाट थाना क्षेत्र की नन्हकी पासवान और उसके बेटे सुनील पासवान और विपिन पासवान है. घटना की जानकारी देते हुए महिला थानाध्यक्ष पुष्पलता कुमारी ने बताया कि फरार महिला आरोपी की खोजबीन जारी है.

लड़की को प्रेम प्रसंग के जाल में फंसाया
घटना से जुड़ी जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक विपिन ने एक लड़की को प्रेम प्रसंग के जाल में फंसा रखा था. घटना 26 अक्टूबर की है, जब युवक किशोरी को अपने घर ले आया और शादी की बात कहकर उसे घर में ही रख लिया. युवक तीन दिनों तक लड़की के साथ गंदा काम करता रहा. अंत में पूरे गांव को पता चल गया कि युवक लड़की को अपने घर में रखकर उसे अपने हवस का शिकार बना रहा है. फिर क्या था! आरोपी की मां ने लड़की के गले में गमछा लगाकर पूरे गांव में घुमा दिया. इस दौरान पीड़िता को ही बदचलन बताया जा रहा था.

इनपुट-आईएएनएस

यह भी पढ़ें- बिहार उपचुनाव: मोकामा-गोपालगंज में 7 बजे से शुरू होगी वोटिंग, हर बूथ पर होगी CRPF

Trending news