सीएम नीतीश कुमार पर जातीय रंग देने का आरोप, एक दिन उपवास पर बैठे राज्यसभा सांसद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1354330

सीएम नीतीश कुमार पर जातीय रंग देने का आरोप, एक दिन उपवास पर बैठे राज्यसभा सांसद

बेगूसराय को हिंसा के रास्ते धकेला जा रहा है. 10 लोगों को गोली मारकर घायल कर दिया गया एक की हत्या कर दी. बिहार में इतनी बड़ी घटना के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इसे जातीय रंग देने की कोशिश कर रहे हैं. 

सीएम नीतीश कुमार पर जातीय रंग देने का आरोप, एक दिन उपवास पर बैठे राज्यसभा सांसद

दरभंगा : बेगूसराय में शूटआउट मामले को लेकर सीएम नीतीश कुमार पर जातीय रंग देने का आरोप लगाया जा रहा है. सीएम के बयान से नाराज राज्य सभा सांसद राकेश सिन्हा एक दिन के उपवास पर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के प्रतिमा के समीप बैठ गए हैं. राज्य सभा सांसद की मांग है कि नीतीश कुमार को अपने शब्द वापस लेने चाहिए.   

सीएम ने घटना को दी जातीय रंग देने की कोशिश
राकेश सिन्हा ने कहा कि आज बेगूसराय को हिंसा के रास्ते धकेला जा रहा है. 10 लोगों को गोली मारकर घायल कर दिया गया एक की हत्या कर दी. बिहार में इतनी बड़ी घटना के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इसे जातीय रंग देने की कोशिश कर रहे हैं. इसी के खिलाफ आज सांकेतिक उपवास रखा गया है. सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव बेगूसराय के साथ सतौले व्यवहार कर रहे हैं. आज जरूरत है घायलों से मिलने की उनको मुआवजा देने की, लेकिन कोई नहीं आ रहे हैं. क्या छपरा और नालंदा में घटना घटती तो नीतीश कुमार और तेजस्वी जाते या नहीं जाते.

अपराधियों पर हो सख्त कार्रवाई
बेगूसराय गोलीबारी कांड को लेकर काफी समय हो गया है. इस मामले में प्रशसान ने बहुत ही लापरवाही दिखाई है. घटना के इतने दिनों बाद अपराधी पकड़े गए है. लोगों की मांग है कि पकड़े गए चारों आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई हो. इस घटना से संबंधित अपराधियों कोकिसी सूरत में बख्शा नहीं जाए. इधर राज नेता घटना पर राजनीति करने से बाज नहीं आ रहे है. यह समय राजनीति करने का नहीं है, बल्कि साथ मिलकर इस समस्या का समाधान करना है. 

इनपुट- राजीव कुमार

ये भी पढ़िए- बिहार: बेगूसराय गोलीकांड मामले का पर्दाफाश, पुलिस की गिरफ्त में आए 4 अपराधी

Trending news