बेगूसराय में छिनतई के दौरान चलती ट्रेन से युवक को फेंका, पूरी रात झाड़ी में कराहते रहा घायल युवक
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1431549

बेगूसराय में छिनतई के दौरान चलती ट्रेन से युवक को फेंका, पूरी रात झाड़ी में कराहते रहा घायल युवक

घायल ने बताया कि सोमवार की देर शाम टाटा लिंक पर सवार होकर खगड़िया से न्यू बरौनी जा रहा था. तभी बिहट हाल्ट के निकट बदमाशों ने रेलयात्री से बैग व जेब में रखे लगभग 6 सौ रुपये नगद छीन कर ट्रेन से धक्का दे दिया. 

बेगूसराय में छिनतई के दौरान चलती ट्रेन से युवक को फेंका, पूरी रात झाड़ी में कराहते रहा घायल युवक

बेगूसराय : बेगूसराय में चलती ट्रेन में रेल यात्रा से छिनतई की घटना लगातार बढ़ता ही जा रहा है. चलती ट्रेन में यात्रा के दौरान छिनतई की घटना यह दूसरी सामने आई है. जहां चलती ट्रेन में बदमाशों ने एक युवक के बैग छीनने के दौरान उसे धक्के देकर बाहर फेंक दिया. इस दौरान पीड़ित रेल यात्री गंभीर रूप से जख्मी हो गया और पुरी रात दर्द से तड़पते झाड़ी में पड़े रहा. होश आने पर मंगलवार की अहले सुबह जैसे तैसे किसी तरह हायवे किनारे पंहुचा.

लोगों ने मदद का हाथ बढ़ाकर अस्पताल में कराया भर्ती
बता दें कि स्थानीय लोगों ने मानवता का परिचय देते हुए घायल युवक को इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया. जहां उसकी स्थिति चिंताजनक बताई जा रही है. घटना कटिहार बरौनी रेलखंड के बिहट हाल्ट के निकट ओवर ब्रिज के समीप स्थित रेलवे लाइन की है. घायल युवक की पहचान छपरा जिले के नयागांव थाना क्षेत्र अंतर्गत नयागांव के रहने वाले गया प्रसाद का लगभग 34 वर्षीय पुत्र राजीव कुमार के रूप में हुई हैं. घायल राजीव कुमार ने बताया कि वह खगड़िया में आयोजित गौशाला मेले में भेलपुरी बेचता है और उसी से आए आमदनी पर परिवार का भरन पोषण चल रहा था.

क्या है पूरा मामला
घायल ने बताया कि सोमवार की देर शाम टाटा लिंक पर सवार होकर खगड़िया से न्यू बरौनी जा रहा था. तभी बिहट हाल्ट के निकट बदमाशों ने रेलयात्री से बैग व जेब में रखे लगभग 6 सौ रुपये नगद छीन कर ट्रेन से धक्का दे दिया. जिस दौरान चलती ट्रेन से गिरने पर गंभीर रूप से जख्मी हो गया और पूरी रात झाड़ी में दर्द से तड़पता रहा. आपको बताते चलें कि बीते 4 नवंबर शुक्रवार की अहले सुबह बरौनी कटिहार रेल खंड के दनौली फुलवरिया रेलवे हॉल्ट के निकट स्थित पोल संख्या 151/ 17 व 18 के बीच अप लाइन पर आसाम के थाना भरोरोमुख अंर्तगत झुमरपारा पांचाली गांव के रहने वाले विमल कुमार की लगभग 62 वर्षीय पत्नि कांता देवी को बरौनी कटिहार रेल खंड के दनौली फुलवरिया हाल्ट के निकट उस वक्त अपनी जान गंवानी पड़ी, जब यात्रा के दौरान ट्रेन लिफ्टर बैग लेकर भागने लगा और यह देखते ही पीड़िता अपने समानों को बचाने के लिए उसके पिछे दौड़ पड़े थे.

परिवार के लगभग 10 लोग एक साथ वे राजस्थान किसी त्योहार में शामिल होने जा रहे थे और इस घटना की सूचना मिलते ही रेल डीआईजी, एसएस पी, एसपी सहित तमाम वरीय अधिकारी बेगूसराय पहुंच न सिर्फ आरोपी बदमाशो के खिलाफ महज 24 घंटे के अंदर सख्त कार्रवाई करते हुए गिरफ्तारी की, बल्कि लापरवाह पुलिस अधिकारी समेत कई सिपाही को सस्पेंड भी कर दिया. इस घटना की चर्चा अभी थमी भी नहीं थी कि पांचवें दिन ही बदमाशों ने घटना को दोहराकर रेल पुलिस को चुनौती दे डाली.

इनपुट- जितेंद्र कुमार

ये भी पढ़िए- Methee Benefits: सर्दियों में जमकर खाइए मेथी, मोटापा-शुगर, हृदय रोग में दवा की तरह देगी लाभ

Trending news