Bihar News: बेगूसराय में दपंति के बीच हुआ विवाद, पति ने की आत्महत्या
Advertisement

Bihar News: बेगूसराय में दपंति के बीच हुआ विवाद, पति ने की आत्महत्या

बेगूसराय में पति पत्नी के आपसी विवाद में पति ने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. जिसके बाद घटना की पूरी जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया

(फाइल फोटो)

Begusarai: बिहार के बेगूसराय में पति पत्नी के आपसी विवाद में पति ने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. जिसके बाद घटना की पूरी जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की छानबीन शुरू कर दी. 

पत्नी से हुआ था विवाद
दरअसल, यह मामला नगर थाना क्षेत्र के विष्णुपुर मोहल्ले का है. यहां पर एक युवक ने अपनी पत्नी से विवाद के बाद आत्महत्या कर ली. मृतक की पहचान राजेश शाह के रूप में हुई है. वह परिहारा थाना क्षेत्र के बहुआरा का रहने वाला बताया जा रहा है. युवक बेगूसराय में कई सालों से किराए के मकान में रह रहा था और यहां पर रहकर कबाड़ खरीदकर बिक्री करने का काम करता था. 

फांसी लगाकर की आत्महत्या
बताया जा रहा है कि मंगलवार की शाम को राजेश शाह और उसकी पत्नी शोभा देवी के बीच किसी बात को लेकर नोकझोंक हो गई थी. उसके बाद पत्नी घर को छोड़कर चली गई. लेकिन उसके बाद रात को ही पति राजेश साह ने गुस्से में आकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. 

पुलिस छानबीन में जुटी
लोगों को इस बात की जानकारी तब हुई जब राजेश साह का मोबाइल लगातार बजता रहा और उसने रिसीव नहीं किया. मोबाइल की आवाज सुनकर जब पड़ोसियों ने खिड़की से देखा तो राजेश साह फंदे से झूलता नजर आया. पड़ोसियों ने इसकी सूचना राजेश साह के पिता जवाहर साह को दी गई. वहीं, घटना की सूचना मृतक के पिता जवाहर साह ने स्थानीय जनप्रतिनिधि एवं पुलिस को दी. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. 

ये भी पढ़िये: Bihar News: बेगूसराय में मामूली विवाद में बदमाशों ने ई-रिक्शा चालक पर धारदार हथियार से किया वार, गंभीर रूप से घायल

Trending news