Bihar Crime: पहले जीभ काटा, आंखें निकाल लीं, फिर प्राइवेट पार्ट पर किया हमला, बिहार के खगड़िया में महिला को बेरहमी से मार डाला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1773118

Bihar Crime: पहले जीभ काटा, आंखें निकाल लीं, फिर प्राइवेट पार्ट पर किया हमला, बिहार के खगड़िया में महिला को बेरहमी से मार डाला

Bihar Crime News: महिला के परिजनों ने अपने पांच पड़ोसियों महेंद्र सिंह, रूलो सिंह, राजदेव सिंह, फुलुंगी सिंह और श्याम कुमार सिंह पर हत्या का आरोप लगाया है. उधर, पुलिस का कहना है कि महिला का परिवार अपने इन पड़ोसियों के साथ लंबे समय से भूमि विवाद में उलझा हुआ था.

खगड़िया में महिला को बेरहमी से मार डाला

Bihar Crime News: बिहार के खगड़िया जिले में भूमि विवाद में 48 साल की एक महिला को बेरहमी से मार डाला गया. पुलिस को महिला का शव क्षत-विक्षत हालत में मिला. उसकी आंखें बाहर निकल गई थीं और जीभ काट दिया गया था. उसके प्राइवेट पार्ट पर भी हमले किए गए थे. चश्मदीदों के हवाले से पुलिस का कहना है कि महिला सुलेखा देवी मेहंदीपुर गांव स्थित अपने खेत में शनिवार शाम को गई थी. वह खेत में काम कर रही थी तभी बाइक सवार 4 लोगों ने उस पर हमला बोल दिया. उसकी पहले पिटाई की चाकू से आंखें निकाल लीं और जीभ को काट डाला. यही नहीं हमलावरों ने महिला के प्राइवेट पार्ट पर भी हमले किए. इससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. उधर, हमले के बाद से आरोपी फरार हैं. उन्हें पकड़ने के लिए पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है. 

महिला के परिजनों ने अपने पांच पड़ोसियों महेंद्र सिंह, रूलो सिंह, राजदेव सिंह, फुलुंगी सिंह और श्याम कुमार सिंह पर हत्या का आरोप लगाया है. उधर, पुलिस का कहना है कि महिला का परिवार अपने इन पड़ोसियों के साथ लंबे समय से भूमि विवाद में उलझा हुआ था. 9 साल पहले इसी विवाद में पीड़िता के पति और देवर की भी हत्या कर दी गई थी. उस हत्याकांड में आरोपी जमानत पर हैं और इधर, एक और बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया गया. 

ये भी पढ़ें: Bihar Crime: जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या, विरोध में लोगों का हंगामा

पुलिस इस बात की तह तक भी जाना चाहती है कि आखिर हमलावरों ने महिला की इतनी नृशंस हत्या क्यों की. हत्या की क्रूरता से पता चलता है कि हमलावरों के मन में महिला के प्रति कितनी नफरत भरी हुई थी. 

ये भी पढ़ें:बकरी चोरी पर पंचायत ने दी तालिबानी सजा, वीडियो हुआ वायरल

वारदात के बाद से ग्रामीण आक्रोशित हो गए और इसके विरोध में प्रदर्शन करना शुरू कर दिया. ग्रामीणों ने एनएच 31 को जाम कर प्रदर्शन किया. यही नहीं आरोपियों के पकड़े जाने तक अंतिम संस्कार करने से इनकार कर दिया. हालांकि पुलिस के समझाने पर ग्रामीण मान गए.

Trending news