वैशाली में जमीन विवाद में पूर्व मुखिया को मारी गोली, गंभीर हालत में भेजा गया पीएमसीएच
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1787113

वैशाली में जमीन विवाद में पूर्व मुखिया को मारी गोली, गंभीर हालत में भेजा गया पीएमसीएच

बड़ी खबर वैशाली से आ रही है जहां 30 वर्ष पुराने जमीन के विवाद में अपराधियों ने एक पूर्व मुखिया को गोली मार दी. जिसमें पूर्व मुखिया दिनेश राय गंभीर रूप से घायल हो गए.

(फाइल फोटो)

वैशाली: बड़ी खबर वैशाली से आ रही है जहां 30 वर्ष पुराने जमीन के विवाद में अपराधियों ने एक पूर्व मुखिया को गोली मार दी. जिसमें पूर्व मुखिया दिनेश राय गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें गंभीर हालत में बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. 

यह घटना औधोगिक थाना क्षेत्र स्थित रामपुर नौसहन गांव की है. बताया जा रहा है कि घायल मुखिया गंगाब्रिज थाना क्षेत्र के मोहब्बतपुर के रहनेवाले हैं. जिनकी जमीन रामपुर नौसहन गांव में है. जिसपर तीस साल से विवाद है और उसी जमीन जमीन पर पूर्व मुखिया पहुंचे थे. जहां दूसरे पक्ष के विशाल ने अपने तीन अन्य सहयोगियों के साथ मिलकर उन्हें गोली मार दी.

ये भी पढ़ें- भागलपुर के दो पक्षों में हिंसक झड़प, जमकर चले पत्थर, युवक को बांधकर पीटा

पूर्व मुखिया के कमर में गोली लगी है और गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें पटना रेफर कर दिया गया है. घायल पूर्व मुखिया ने बताया कि दो माह पहले भी आरोपियों ने विवादित जमीन पर लगे केले के पौधे को काटकर गिरा दिया था और अक्सर धमकी दिया करता था. उन्होंने बताया की आरोपियों का घर जमीन के पास ही है जबकि जमीन पर उनका दखल कब्जा है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस सदर अस्पताल पहुंची है और मामले की जांच में जुट गई है.

बता दें कि यह पूरा मामला  2 बीघा जमीन को लेकर है. मामला सुल्तानपुर पंचायत का है. जब यह घटना घटी तब पूर्व मुखिया दिनेश राय मजदूरों के साथ अपने खेत में काम करवा रहे थे. उन्हें आनन-फानन में इलाज के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां स्थिति की गंभीरता को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए उन्हें पटना रेफर कर दिया गया. 

(रवि मिश्रा)

Trending news