नाबालिग से की दुष्कर्म की कोशिश, असफल होने पर की मारपीट, आरोपी फरार
Advertisement

नाबालिग से की दुष्कर्म की कोशिश, असफल होने पर की मारपीट, आरोपी फरार

बिहार के अरवल जिले से एक ऐसी घटना की सूचना मिल रही है जिसे सुनकर सभी के होश उड़ गए.

(फाइल फोटो)

अरवल : बिहार के अरवल जिले से एक ऐसी घटना की सूचना मिल रही है जिसे सुनकर सभी के होश उड़ गए. दरअसल अरवल जिले के कुर्था थाना क्षेत्र के पिजरावां गांव में एक युवक ने नाबालिग के घर में घुसकर दुष्कर्म करने की कोशिश की और असफल होने पर युवक ने पीड़िता के साथ मारपीट कर उसे बुरी तरह जख्मी कर दिया. 

बता दें कि इस पूरी घटना के दौरान बीच-बचाव करने आई पीड़िता की मां और बहन को भी युवक ने बेरहमी पीटा और घर से फरार हो गया. घटना के बाद जख्मी हालत में पीड़ित परिवार को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. जहां डॉक्टरों द्वारा पीड़िता का इलाज किया जा रहा है. घटना के बाद कुर्था थाने में आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. 

इस पूरे मामले को लेकर पीड़िता ने बताया कि गांव के ही एक युवक कोचिंग जाने के दौरान उसके साथ छेड़खानी करता था. शुक्रवार की देर रात आरोपी घर में घुस गया और दुष्कर्म करने की कोशिश की. विरोध करने पर मारपीट कर जख्मी कर दिया. 

वहीं पीड़िता की मां ने बताया की पहले भी आरोपी छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया था. जिसके बाद गांव के लोगों द्वारा आपस में मिल बैठकर समझौता हो गया था लेकिन दुबारा से घटना को अंजाम दिया गया. इस घटना में पीड़ित लड़की का सिर फट गया और उसके बहन के साथ बेरहमी से मारपीट की गई और पीड़िता के मां को हाथ भी तोड़ दिया गया. 

ये भी पढ़ें- भागलपुर का एक ऐसा थाना, जहां लाइट जाते ही पूरा थाना अंधेरे में डूब जाता है

Trending news