बांका में पिता बना अपने मासूम बेटे का हत्यारा, जानें क्या है वजह
Advertisement

बांका में पिता बना अपने मासूम बेटे का हत्यारा, जानें क्या है वजह

बांका के अमरपुर थाना क्षेत्र में एक पिता ने मासूम बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी. जिसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

(फाइल फोटो)

Banka: बिहार के बांका के अमरपुर थाना क्षेत्र में अंधविश्वास के चलते हत्या का मामला सामने आया है. अमरपुर थाना क्षेत्र में एक पिता ने मासूम बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी. जिसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

 

अंधविश्वास के चलते ली जान

दरअसल, यह मामला अमरपुर थाना क्षेत्र के महौता गांव का है. यहां पर एक व्यक्ति ने अंधविश्वास के चलते अपने मासूम बच्चे की हत्या कर दी. घटना को लेकर मृतक की मां ने बताया कि उसका पति विजयादशमी के दिन लगभग 3 बजे के करीब पूजा पाठ कर रहा था. वहीं, पास में ही उसका बेटा सोया हुआ था. जिसके बाद अगली सुबह पति बेटे को डॉक्टर के पास ले जाने के बहाने से दफनाने जा रहा था. वहीं, आरोपी की पहचान दीपक सिंह के रूप में हुई है और मृतक बेटे का नाम राघव कुमार बताया जा रहा है. 

 

झाड़ फूंक में होना था सिद्ध 

घटना को लेकर ग्रामीणों ने जानकारी दी कि पिता मृत बेटे को डॉक्टर के पास ले जा रहा था. जहां पर बच्चे की स्थिति गंभीर होने के कारण डॉक्टर ने उसे मायागंज रेफर कर दिया था. जहां पर उसकी मौत हो गई. ग्रामीणों ने जानकारी दी कि मृतक का पिता झाड़ फूंक, जादू टोना सीख रहा था. वह अंधविश्वास के चक्कर में पड़कर झाड़ फूंक में सिद्ध होने का प्रयास कर रहा था. जिसमें उसने विजयादशमी के दिन बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी. 

वहीं, इस पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. इसके अलावा जहां पर हत्यारोपी पूजा पाठ कर रहा था, वहां से पेन ड्राइव सेंसर युक्त कैमरा, तलवार, कुदाल और पूजा पाठ से संबंधित सामग्री जब्त कर दी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच जुटी है. 

 

ये भी पढ़िये: झारखंड के पारा शिक्षकों के आकलन परीक्षा में आवेदन का आखिरी मौका, जानें पूरी डिटेल्स

Trending news