Bihar News: सहरसा में कर्ज के पैसे न देने पर मारी गोली, युवक की हालात गंभीर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1284718

Bihar News: सहरसा में कर्ज के पैसे न देने पर मारी गोली, युवक की हालात गंभीर

बिहार के सहरसा में दो सौ रुपये मांगने पर युवक को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. जिसके बाद उसे आनन फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस घटना के बाद आरोपी मौके से फरार होने में कामयाब रहा. 

(फाइल फोटो)

Saharsa: बिहार के सहरसा से एक हैरान करने वाली एक घटना सामने आ रही है. यहां दो सौ रुपये मांगने पर युवक को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. जिसके बाद उसे आनन फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस घटना के बाद आरोपी मौके से फरार होने में कामयाब रहा. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी. 

कर्ज के पैसे नहीं देने पर हुआ विवाद
दरअसल, यह मामला सौरबाजार थाना क्षेत्र के सुहथ गांव का है. यहां पर एक युवक को दो सौ रुपये मांगना मंहगा पड़ गया. जानकारी के मुताबिक युवक ने अपने ही गांव के रहने वाले शख्स मौसम यादव को दो सौ रुपये कर्ज के तौर पर दिए थे. जिसके बाद युवक अमित कुमार ने अपने पैसों की मांग की. पैसों की मांग करने पर दोनों के बीच विवाद हुआ. जिसमें मौसम यादव ने अमित कुमार को गोली मार दी. गोली उसके पेट में लगी. जिसके बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गया. हालांकि आरोपी युवक गोली मारकर मौके से फरार हो गया. 

अस्पताल में कराया भर्ती
वहीं, घायल युवक को आनन फानन में स्थानीय लोगों के द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. इसके बाद पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी.

पुलिस ने किया मामला दर्ज
इस मामले को लेकर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि उन्होंने अपराधी को पकड़ने के लिए छापेमारी शुरू कर दी है. वो जल्द से जल्द अपराधी को पकड़ लेंगे. इस घटना के बाद इलाके के लोगों में रोष है और वो अपराधी को जल्द से जल्द पकड़ने की मांग कर रहे हैं.

(इनपुट- विशाल कुमार)

ये भी पढ़िये: Bihar news: बारिश में उफान पर है गण्डक नदी, मंडरा रहा है बाढ़ का खतरा

Trending news