Katihar News: कटिहार में मॉब लिंचिंग का मामला! चोरी के आरोप में भीड़ ने 3 युवकों को पीटा, एक की मौत, 2 गंभीर घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2439628

Katihar News: कटिहार में मॉब लिंचिंग का मामला! चोरी के आरोप में भीड़ ने 3 युवकों को पीटा, एक की मौत, 2 गंभीर घायल

Katihar Mob Lynching: साइकिल चोरी के आरोप में भीड़ ने तीन युवकों को बुरी तरह से पीटा. जिससे एक की मौत हो गई, जबकि दो बुरी तरह से जख्मी बताए जा रहे हैं. घायलों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है.

कटिहार में मॉब लिंचिंग का मामला!

Katihar Mob Lynching: बिहार के कटिहार से एक बार फिर से मॉब लिंचिंग का मामला सामने आया है. यहां कोढ़ा थाना क्षेत्र के फुलवरिया में साइकिल चोरी के आरोप में भीड़ ने 3 युवकों की जमकर पिटाई की. जिससे एक की मौ हो गई, जबकि 2 अन्य को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसकी हालत भी गंभीर बताई जा रही है. घटना फुलवरिया पंचायत के वार्ड नं 4 की है. बताया जा रहा है कि 19 तारीख को दोपहर लगभग 2 बजे फुलवरिया पंचायत के वार्ड नं 4 में साइकिल चोरी के आरोप में आक्रोशित भीड़ ने पीट-पीट कर तीन लोगों को जख्मी कर दिया था. इस मामले में पुलिस अधीक्षक वैभव शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बताया कि 19 तारीख को लगभग 2 बजे फुलवरिया वार्ड नंबर 4 में  एक घटना घटित हुई थी, जिसमें भीड़ द्वारा तीन लोगों को बुरी तरह से पीटा गया था. 

उन्होंने कहा कि इसमें पुलिस की डायल-112 टीम और गश्ती दल द्वारा काफी एक्टिव कार्रवाई करते हुए तीनों को समय पर अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उनमें से एक की मौत हो गई. मृतक का नाम पंचानंद उर्फ पंच लाल है, जबकि दो अन्य घायलों का नाम बिट्टू मुंडा और हसन मंडल है. उन्होंने कहा कि FIR में 4 नाम दिए गए थे और कुछ अज्ञातों के बारे में बताया गया था. उनमें से 3 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और पुलिस अन्य आरोपियों के लिए प्रयास किया जा रहा है. पुलिस अधीक्षक का कहना है कि इसमें और जितने भी लोग शामिल हैं. उन लोगों को हम लोग गिरफ्तार करेंगे, ताकि इस तरह की कोई भी घटना भविष्य में न हो.  

ये भी पढ़ें- 'तुमको छू दिए थे...' शराब पकड़ने गए होमगार्ड ने दारू के नशे में महिला से की गंदी बात

इस केस में सुलेखा देवी, दिनेश दास (सरपंच) और नीरज दास, इन तीनों की गिरफ्तारी हुई है. इस घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. वहीं पुलिस ने शव का पंचनामा तैयार करके पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल कटिहार भेज दिया है.  मृतक की पत्नी आशा देवी ने बताया कि सुबह घर में ही था.  दोपहर 12 बजे के आसपास हमने खाना खाने के लिए खोजबीन शुरू की, तो हमें कुछ पता नहीं चला.  उन्होंने बताया कि ग्रामीणों द्वारा पता चला कि आपका पति कोढ़ा सरकारी हॉस्पिटल में भर्ती है. अस्पताल आने पर पता चला कि मेरे पति पंचलाल ऋषि की मौत हो चुकी थी. मृतक के साथ दो अन्य लोगों के बारे में बताया कि उन लोगों को वह नहीं जानती है. 

रिपोर्ट- रंजन कुमार

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news